मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

बुलंदशहरः पेड़ पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव


SUJEET KUMAR 03/04/2019 14:20:58
25 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक प्रेमी युगल का शव मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों के शव जंगल में अलग- अलग पेड़ पर लटके पाए गए। पुलिस के मुताबिक, तीन दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग लड़की अपने प्रेमी के साथ गायब हो गई थी।

bulandshahar lover couple dead bodies investigation honor killing suicide police 

यह मामला बुलंदशहर जिले के औरंगाबाद थाना इलाके का है। यहां के रतनपुर गांव के जंगल में इन दोनों का शव पेड़ पर लटका मिला। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

यमुना एक्सप्रेस-वे पर 5 साल में हुई 4,956 दुर्घटनाएं, 718 लोगों की हुई मौतें

वहीं दो शव मिलने की सूचना पाकर बुलंदशहर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। अब पुलिस हर एंगल से इस मामले की छानबीन कर रही है। साथ ही पुलिस दोनों मृतकों के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। 

Web Title: bulandshahar lover couple dead bodies investigation honor killing suicide police ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया