सीतामढ़ी से JDU ने बदला उम्मीदवार, इस नेता को दिया टिकट


ABHIMANYU VERMA 03/04/2019 15:55 PM
65 Views

Patna. चुनाव से ठीक पहले जेडीयू को बिहार की सीतामढ़ी लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी बदलना पड़ा है। पार्टी को ये फैसला डॉ वरूण कुमार के टिकट लौटाने के बाद लेना पड़ा है। वहीं, जेडीयू ने अब पूर्व मंत्री और भाजपा नेता सुनील कुमार पिंटू को सीतामढ़ी से अपना उम्मीदवार बनाया है। 

JDU turns candidate from Sitamarhi

नामांकन से पहले ही डॉक्टर वरुण कुमार के टिकट लौटाने पर जेडीयू में गहमागहमी शुरू हो गई। इसके बाद आनन-फानन में भाजपा नेता सुनील कुमार पिंटू को भाजपा से जदयू में शामिल किया गया और फिर उन्हें सीतामढ़ी सीट से टिकट दिया गया। 

JDU turns candidate from Sitamarhi

यह भी पढ़ें:-...कन्नौज: डिंपल यादव इस दिन दाखिल करेंगी नामांकन

बता दें कि बुधवार को पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जेडीयू नेता राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने सुनील कुमार पिंटू को सीतामढ़ी से उम्मीदवार बनाए जाने की जानकारी दी। 

वहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही पहले सुनील कुमार पिंटू को जेडीयू की सदस्यता दिलाई गई और उनके उम्मीदवारी की घोषणा की गई। पार्टी में वरुण की सीतामढ़ी से उम्मीदवारी को लेकर विरोध को उनके टिकट लौटने की वजह माना जा रहा है। 

Web Title: JDU turns candidate from Sitamarhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया