नासमझ अखिलेश बताएं कि उनमें समझ कहां से आई- डा. समीर सिंह


NAZO ALI SHEIKH 03/04/2019 17:14:04
24 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर प्रदेश प्रवक्ता डा. समीर सिंह ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि सपा नेता अखिलेश यादव जिस विकास की बात करते है उस विकास को वह खुद नही जानते। सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव का कन्नौज में यह कहना कि हम सरकार में थे, इस नाते हम कन्नौज को नहीं समझ पाये और हमारी जीत का अन्तर कम हो गया। 

यह भी पढ़ें... पहली फिल्म से कमाए थे 10 रुपये अब करोड़ों की हैं मालकिन, महंगी गाड़ियों का है शौक

nasamajh akhilesh batae ki unamen samajh kahan se aaee - da. sameer sinh

यह दर्शाता है कि सरकार में रहते हुए अगर कन्नौज की जनता ने उन पर विश्वास नहीं किया और वह अपने खिसके जनाधार को समझ नहीं पाये तो सरकार से बाहर आने पर वह समझदार कैसे हो गए? अखिलेश यादव का बयान यह बताता है कि उनकी नासमझी और जनविरोधी नीतियों के कारण ही वह उत्तर प्रदेश की सरकार में रहते हुए 2014 लोकसभा, 2017 विधानसभा और 2018 में नगर निगम में बुरी तरह पराजित हुए और उत्तर प्रदेश की जनता ने उनको खारिज कर दिया है। 

प्रदेश प्रवक्ता ने अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा, कि सपा सरकार ने उत्तर प्रदेश का विकास नहीं विनाश किया था। आज उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में निरन्तर विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। 

यह भी पढ़ें... तीन दिन लखनऊ में गृहमंत्री राजनाथ सिंह

सपा सरकार में भ्रष्टाचार, कुशासन चरम पर था। अश्चर्य की बात है कि अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलवाने वाले, राम मंदिर निर्माण में बाधा उत्पन्न करने वाले, आंतकवादियों का मुकदमा वापस लेने वाले। अखिलेश यादव हनुमान जी का स्मरण कर रहे है और अब उनको हनुमान जी की शक्ति का अहसास हो रहा हैं। 

उत्तर प्रदेश की जनता उनके परिवारवाद और भ्रष्टाचार को देख रही है और पुनः 2019 में चुनाव आते ही गरीब याद आ रहे है। अभी 5 वर्ष सरकार में रहने के बाद भी गरीबों की संख्या और स्थिति का सर्वे कराने का बयान और मंथन करना यह बताता है कि वह कितने गैर जिम्मेदार और बचकाना बयान देते हैं। सिंह ने अंत में कहा कि 2019 में उत्तर प्रदेश की जनता विकास की सोच को आगे बढ़ायेगी और पुनः मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का रास्ता प्रशस्त करेंगी।  

Web Title: nasamajh akhilesh batae ki unamen samajh kahan se aaee - da. sameer sinh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया