पीएम मोदी ने कहा हमने पूरे देश में किया काम, मगर बंगाल में दीदी के वजह से नहीं कर पाए


RAGHVENDRA CHAURASIA 03/04/2019 19:06 PM
16 Views

Kolkata. प्रधानमंत्री एक बार फिर पूरे देश में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहेे हैं। पीएम मोदी अपनी चुनावी रैलियों में पांच साल की उपलब्धियां तो बता रहे हैं। वहीं विपक्षी दलों पर निशाना साध रहे हैं। पीएम ने बुधवार को ​पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में चुनावी जनसभा को संबोधित की। इस दौरान पीएम ने ममता बनजी की पार्टी टीएमसी को गुंडों की पार्टी करार दिया। इसके साथ पीएम ने कहा कि हम ने पांच साल में पूरे देश में काम किया मगर बंगाल में दीदी के वजह से काम नहीं कर पाए। 

PM Modi said we did not do the work done all over the country, but because of sister in Bengal

कांग्रेस पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल की सिलीगुड़ी में चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम ने कहा बुआ और भतीजे ने मिलकर बंगाल को लूटा है। इसके साथ ही पीएम ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में अफस्पा कानून में संशोधन वाले वादे पर भी आड़े हाथ लिया। पीएम ने कहा कि अफस्पा देश के सैनिको के लिए सुरक्षा कवज है,जिससे वो निर्भय होकर देश की सुरक्षा के लिए कोई भी कदम उठा सकते हैं लेकिन कांग्रेस इसे सेना से छीन लेना चाहती है। 

टीएमसी विकास की स्पीड ब्रेकर है

प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल में कहा कि टीएमसी विकास की स्पीड ब्रेकर हैं। इसके साथ ही पीएम ने चेतावनी दी कि जो लोग टीएमसी के पे-रोल पर बंगाल में गुंडागर्दी कर रहे हैं वे अपनी आदतों को छोड़ दें, नहीं तो बीजेपी सरकार आने के बाद उन पर कार्रवाई की जाएगी।  

 

Web Title: PM Modi said we did not do the work done all over the country, but because of sister in Bengal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया