मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

पकड़ी गई अवैध शस्त्र फैक्ट्री, 13 तमंचों संग शख्स गिरफ्तार


GAURAV SHUKLA 04/04/2019 09:51:22
45 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की थाना कटघर पुलिस ने बुधवार को अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर एक युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस को युवक के पास से भारी मात्रा में बने और अधबने तमंचे बरामद हुए हैं।

pakdi gai avaidh shastra factory

पुलिस के मुताबिक बुधवार को कटघर पुलिस व एसओजी टीम द्वारा रामगंगा पुल से कटघर रेलवे स्टेशन रोड पर अभियुक्त मिक्की पुत्र अब्दुल बारिक निवासी फरीदपुर हाजी थाना डिलारी को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार युवक की माँ शकीला भी इसी अपराध में लगभग दो वर्ष पूर्व थाना डिलारी से जेल जा चुकी है साथ ही इसका भाई महमूद भी अवैध शस्त्र बनाने के अपराध में हल्द्वानी जेल में निरूद्ध है। गिरफ्तार अभियुक्त का पूरा परिवार अवैध शस्त्र बनाने में लिप्त है।

पुलिस ने इसके पास से 10 तमंचे 315 बोर व 12 बोर, 10 नाले 315 बोर व 12 बोर, 10 ट्रेगर, 3 तमंचे अधबने, 10 इजेक्ट्रर, 03 ट्रेगर गार्ड सहित तमंचे बनाने के उपकरण भारी मात्रा में बरामद किये है। 

अवैध शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा करते हुए एसपी सिटी अंकित मित्तल ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर महकमा सतर्क है लिहाजा हर तरफ पुलिस कड़ी निगरानी रख रही है।

क्राइम ब्रांच और कटघर पुलिस को छेत्र में सूचना मिली थी की यहाँ अवैध शस्त्र फैक्ट्री का संचालन करते हुए आसपास के जिले में असलहा सप्लाई किया जा रहा है।

सूचना में के बाद एसओजी और कटघर पुलिस ने जब दबिश दी तो मौके से एक व्यक्ति गिरफ्तार किया गया है जिसके पास से भारी मात्रा में बने और अधबने तमंचे बरामद किये गए है।

इस दौरान एक अभियुक्त फरार हो गया है जिसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। 

Web Title: pakdi gai avaidh shastra factory ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया