केरल के वायनाड से राहुल गांधी ने किया नामांकन,महासचिव प्रियंका गांधी मौजूद


RAGHVENDRA CHAURASIA 04/04/2019 12:06 PM
273 Views

Thiruvananthapuram. केरल के वायनाड से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया है। इसके बाद राहुल गांधी दो किलोमीटर का रोड शो करेंगे। वायनाड में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। 

Rahul Gandhi made nomination, Priyanka Gandhi, general secretary, from Wayanad, Kerala

वायनाड में राहुल गांधी के पीएम बनाने के लिए लगे पोस्टर

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी परंपरागत सीट अमेठी के अलावा केरल के वायनाड सीट से चुनावी मैदान में उतरे हैं। राहुल गांधी ने वायनाड सीट से नामांकन पर्चा दाखिल किया है। इस दौरान राहुल के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी भी मौजूद है। वायनाड में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थकों ने उनको पीएम बनाने के लिए पोस्टर -बैनर लगाए हैं। 

Rahul Gandhi made nomination, Priyanka Gandhi, general secretary, from Wayanad, Kerala

कांग्रेस का गढ़ माना जाता है वायनाड

केरल का वायनाड कांग्रेस का गढ़ माना जाता है। वहीं वायनाड से राहुल गांधी के खिलाफ सीपीआई से उम्मीदवार पीपी पुनीर और एनडीए उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली से उनकी कड़ी टक्कर होगी। वायनाड में कांग्रेस ने 2009 व 2014 के लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी। 

 

 

Web Title: Rahul Gandhi made nomination, Priyanka Gandhi, general secretary, from Wayanad, Kerala ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया