मुख्य समाचार
 

तलाक की झूठी खबर छापने वाली मैगज़ीन पर प्रियंका-निक कर सकते हैं केस


SHREYA 04/04/2019 12:08:05
45 Views

Mumbai. ब्यूटीफुल बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका की पकड़ न सिर्फ बॉलीवुड में है, बल्कि  प्रियंका की खूबसूरती और कमाल की अदाकारी के चर्चे हॉलीवुड में भी हैं। प्रियंका ने टैलंट के दम पर अपनी पहचान बनाई है। 

यह भी पढ़ें:-  मालदीव में छुट्टियाँ बिता रहे हैं अर्जुन कपूर, देखें तस्वीरें

Priyanka Nick to file a case against a magazine
बीते साल यानी 2018 में प्रियंका ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से पूरे पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी के बाद से ये जोड़ा अक्सर ही चर्चा में बना रहता है। बीते कुछ दिनों से प्रियंका-निक के तलाक की फर्जी खबरों को लेकर सोशल मीडिया पर अफरा-तफरी मची हुई है। दरअसल, एक मैगजीन ने दावा करते हुए कवर स्टोरी छापी थी कि ये सेलिब्रेटी कपल तलाक लेने जा रहा है। 

Priyanka Nick to file a case against a magazine
लेकिन अब खबर आई है कि प्रियंका और निक ने इस मैगजीन पर केस करने का मन बना लिया है। आपको बता दें, प्रियंका-निक एक दूसरे के साथ अक्सर ही अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते रहते हैं, जिन्हें देखकर ये साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच काफी स्ट्रांग बांडिंग है। 

Priyanka Nick to file a case against a magazine

Web Title: Priyanka Nick to file a case against a magazine ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया