सलमान की बहन ने फैन्स को लगाई लताड़, ट्रोल में लिखी थी ये बात...


NAZO ALI SHEIKH 04/04/2019 12:41:32
217 Views

Mumbai. बॉलीवुड दबंग स्टार सलमान खान की बहन अर्पिता ने अपने बेटे आहिल के जन्मदिन का वीडियो शेयर किया है। फैन्स इस वीडियो की काफी सराहना कर रहे हैं, लेकिन कुछ फैन्स ने इस वीडियो को देखते ही ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। इसी तरह एक यूजर्स ने ऐसी बात लिखी कि अर्पिता को उसे जमकर लताड़ लगानी पड़ी।

यह भी पढ़ें... स्टारडम-ग्लैमर और डायरेक्टरों की लंबी कतार, फिर भी तनहाई में मौत... पढ़ें परवीन बाबी की कहानी

Salman s sister put the fence in the troll, it was written in troll

बताते चलें कि वीडियो में आहिल अपने नाना सलीम खान के साथ बर्थ डे पर केक काटते नजर आ रहे हैं। वीडियो ट्रोलर्स के निशाने पर आया तो एक यूजर ने आहिल को पोलियो ग्रस्त बता डाला। इस कमेंट के बाद अर्पिता ट्रोलर पर भड़क उठीं और जमकर क्लास लगाई। बेटे के लिए इस तरह से लिखना अर्पिता को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। दरअसल, ट्रोलर ने लिखा- ''ये बच्चा पोलियो का शिकार लगता है।''

यह भी पढ़ें... पहली फिल्म से कमाए थे 10 रुपये अब करोड़ों की हैं मालकिन, महंगी गाड़ियों का है शौक

अर्पिता खान ने कमेंट का जवाब देते हुए लिखा कि "आप लोग बेहूदा हैं। कम से कम अपने नेगेटिव कमेंट्स से बच्चे को बख्श दें।" वहीं, अर्पिता का ये जवाब आते ही कई फैन्स और यूजर्स उनके सपोर्ट में आ गए।

Salman s sister put the fence in the troll, it was written in troll

सपोर्ट में लिखा कि इस तरह का कमेंट करने वाले लोग मानसिक रूप से बीमार हैं। यह बेहद ही शर्मनाक है, जो दूसरों को सिर्फ नुकसान पहुंचाने की सोच रखते हैं। आपको बता दें कि आहिल परिवार में सभी के लिए दुलारे हैं। सलामान भाईजान भी आहिल को बेहद प्यार करते हैं। व्यस्त होने के बाद भी भाईजान आहिल के लिए समय जरूर निकालते हैं। 

Web Title: Salman s sister put the fence in the troll, it was written in troll ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया