वायनाड में राहुल के रोड शो के दौरान ट्रक की टूटी रेलिंग,मची भगदड़


RAGHVENDRA CHAURASIA 04/04/2019 14:25 PM
276 Views

Thiruvananthapuram. केरल के वायनाड में राहुल गांधी ने गुरुवार को नामांकन पर्चा दाखिल किया है। इस दौरान की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी राहुल गांधी के साथ मौजूद रहीं। वहीं रोड शो खत्म होने के बाद मीडिया कर्मियों से लदे हुए ट्रक की रेलिंग टूट गई जिससे कई पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। 

Rahul

राहुल ने घायलों को पहुंचाया एंबुलेंस तक 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो खत्म होने के बाद मीडियाकर्मियों से लदा ट्रक की रेलिंग टूट गई है। जिससे कई पत्रकार ट्रक से जमीन पर गिर पड़े हैं। इस हादसे में कई पत्रकारों को चोट आई मगर तीन पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गए है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने खुद पत्रकारों से उनका हाल -चाल पूछा और एंबुलेंस तक उनको छोड़कर आए। वहीं इस घटना से वायनाड समेत पूरे केरल में हड़कंप मच गया है। 

Rahul

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी के अलावा केरल के वायनाड से चुनाव लड़ रहे है। राहुल का वायनाड से चुनाव से लड़ने के पीछे सिर्फ एक ही कारण है कि वह पूरे दक्षिण भारत में कांग्रेस की सीटे बढ़ सके। 

 

 

Web Title: Rahul's road show during Wayanad's broken track of truck ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया