मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी, अखिलेश यादव के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव


NAZO ALI SHEIKH 04/04/2019 17:09:49
30 Views

Lucknow. बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की प्रतिमा खंडित कर सुर्खियों में आये अमित जानी ने एक निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। आपको बता दें कि सपा में रहते हुए मायावती की प्रतिमा अमित जानी ने खंडित की थी। 

यह भी पढ़ें... एक्सप्रेस वे पर जेसीबी से टकराई वोल्वो, एक दर्जन घायल

Amit Jani, National President of Uttar Pradesh Navnirman Sena, will fight against Akhilesh Yadav

अमित जानी ने अब यह आरोप लगाया है कि अखिलेश यादव ने खुद मूर्ति तुड़वाई और मायावती से बाद में माफी मांगी थी। उन्होंने कहा, कि रमाकांत यादव अगर आजमगढ़ से चुनाव लड़ते तो मैं नही लड़ता साथ ही अमित जानी ने कहा, कि शिवपाल के समर्थक मेरे साथ हैं।

समाजवादी पार्टी में रहकर पूर्व मंत्री मायावती की प्रतिमा तोड़ने के मामले को लेकर राजद्रोह के आरोप में जेल काटने वाले अमित जानी अब सपा मुखिया अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ लोकसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव।

पूर्व सपा नेता अमित जानी द्वारा वर्ष 2011 में सपा के समर्थन के लिए बनाई उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना अब राजनीतिक दल के रूप में पंजीकृत कर अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने का किया ऐलान।आज  4 अप्रैल को लखनऊ के एक निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अमित जानी ने अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। इस दौरान अमित जानी ने अखिलेश यादव पर कई गंभीर आरोप लगाए। 

यह भी पढ़े... मद्रास हाईकोर्ट ने दिया इस एप के चाहने वालों को झटका, जानिए क्या है वजह...

अमित जानी ने कहा,  कि शिवपाल यादव  के संघर्ष और डॉक्टर राम मनोहर लोहिया के विचार के प्रभाव से सपा में आए थे। वहीं 2012 और 17 तक बसपा राज में मूर्ति और पार्कों के घोटाले के विरुद्ध सड़क से सुप्रीम कोर्ट तक वे लड़े जिसमें उनके विरूद्ध बसपा सरकार में दर्जनों फर्जी मुकदमा जिला बदर गैंगस्टर तक की कार्रवाई हुई। 

लेकिन अखिलेश यादव ने हमारे साथ धोखा किया है जिसको लेकर मैं उनके खिलाफ चुनाव लड़ूंगा शिवपाल की पार्टी के साथ हमारे पास कई ऐसी पार्टी साथ में है। जो चुनाव में पूरी तरीके से समर्थन कर रही है।

Web Title: Amit Jani, National President of Uttar Pradesh Navnirman Sena, will fight against Akhilesh Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया