छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में बीएसएफ के 4 जवान शहीद, 2 घायल


RAGHVENDRA CHAURASIA 04/04/2019 19:18 PM
72 Views

Raipur. छत्तीसगढ़ मे नक्सलियों का आतंक सामने आया है। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में गुरुवार को नक्सलियों ने बीएसएफ के साथ मुठभेड़ की। नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में बीएसएफ के चार जवान शहीद हो गए हैं जबकि दो जवान गंभीर रुप से घायल हो गए हैं।

Four jawans, 2 injured in Chhattisgarh encounter with Maoists

यह भी पढ़ें... वायनाड में राहुल के रोड शो के दौरान ट्रक की टूटी रेलिंग,मची भगदड़

बीएसएफ के 114 बटालियन के 4 जवान हुए शहीद

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नक्सल रोधी अभियान के डीआईजीपी पी सुंदरराज ने मीडिया से इस खबर की जानकारी दी। उन्होंने बताया​ कि सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में 114 बटालियन के 4 जवान शहीद हो गए हैं जबकि दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिनका अस्पताल मे उपचार चल रहा है। 

Four jawans, 2 injured in Chhattisgarh encounter with Maoists

पहले चरण के 6 दिन पहले नक्सलियों का हमला

आम चुनाव के पहले चरण के लिए 11 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। पहले चरण के 6 दिन पहले नक्सलियों के हमले ने प्रशासन में हड़कंप मचा दिया है। इससे पहले छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सुरक्षाबलों ने 26 मार्च को मुठभेड़ में चार नक्सलियों को मार गिराया था। छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में चुनाव होगा। पहला चुनाव 11 अप्रैल,18 अप्रैल व तीसरा चरण का चुनाव 23 अप्रैल को होगा।

यह भी पढ़ें...पीएम की बायोपिक फिल्म पर सुप्रीम कोर्ट 8 को करेगा सुनवाई

 

 

 

 

Web Title: Four jawans, 2 injured in Chhattisgarh encounter with Maoists ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया