किसी को नहीं पता पाकिस्तान में कौन चलाता है सरकार: पीएम मोदी


ABHIMANYU VERMA 05/04/2019 09:20 AM
114 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के साथ भारत के संबंध को लेकर खुलकर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ सबसे बड़ी समस्या ये है कि दुनिया भर में किसी भी देश को नहीं पता कि उसकी सत्ता किसके हाथ में है। वहां पर कौन देश चला रहा है। इसलिए हर किसी के लिए ये चिंता का विषय है कि किससे बात की जाये?

PM Modi said that I do not know who is going to power in Pakistan

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने ये बातें एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में कही हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने बालाकोट पर एयरस्ट्राइक, कांग्रेस के घोषणा पत्र, पीडीपी से गठबंधन और विपक्षी दलों को लेकर खुलकर अपनी बात को रखा। 

पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान से बातचीत पर कहा कि पाक से बातचीत बहुत आसान है। वह तय कर लें कि आतंकवाद एक्सपोर्ट नहीं करना है आतंकवाद बंद हो जाए। वहीं, चीन का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि चीन के साथ भूमि विवाद होने के बावजूद सभी मुद्दों पर बातचीत होती और आना-जाना भी होता है। 

पाकिस्तान में सत्ता को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि अभी तक उन्होंने दुनिया के कई नेताओं से पूछा और सुना कि एक बहुत बड़ी मुश्किल है दुनिया के लोगों की कि पाकिस्तान में आखिर सत्ता कौन चलाता है। चुनी हुई सरकार चलाती है। सेना चलाती है। ISI चलाती है या जो लोग पाकिस्तान से भागकर विदेशों में बैठे हैं वो चला रहे हैं। 

इस दौरान एयरस्ट्राइक पर सबूत मांगे जाने के पीएम मोदी ने कहा कि पहली बात है कि सबसे बड़ा सबूत पाकिस्तान ने खुद ने ट्वीट करके दुनिया को दिया। उन्होंने तो कोई दावा नहीं किया था। उन्होंने कहा कि वह तो अपना काम करके चुप बैठे थे। कितने मरे, कितने नहीं मरे। ये जिसको विवाद करना है करते रहें। 

Web Title: PM Modi said that I do not know who is going to power in Pakistan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया