Interview : पीएम मोदी ने कहा कि 60 महीनों में सरकार के प्रति लोगों में जगी उम्मीद


ABHIMANYU VERMA 05/04/2019 10:21:05
99 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यकाल में सरकार के प्रति लोगों में भरोसा बढ़ने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि पहले लोगों में सरकारों के प्रति नकारात्मक रवैया था, लोग सोचते थे कि उनका कुछ होने वाला नहीं है। ये उनका नसीब है। उन्होंने कहा कि पिछले 60 महीनों में सरकार प्रति लोगों का रवैया बदला है। 

PM Modi said that in 60 months the government is expecting people to live

60 महीनों में मोदी सरकार के कामकाज के सवाल पर पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा कि जहां तक 60 साल और 60 महीने का सवाल है, देश ने अनुभव किया है कि एक पीएम लगातार सिर्फ और सिर्फ देश के लिए लगा रहे और कोई सवाल नहीं करता है। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों को लेकर लोगों के मन में रवैया क्या बन गया था कि अरे छोड़ो यार कुछ होने वाला नहीं है, चलो भाई हमारा नसीब होगा देखा जाएगा।  

यह भी पढ़ें:-...किसी को नहीं पता पाकिस्तान में कौन चलाता है सरकार: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा कि पॉलिसी पैरालिसिस की रोज खबरें अखबार में आतीं थी, कुछ हो नहीं रहा है, भ्रष्टाचार हुआ। 60 महीने में आप देखेंगे कि नई-नई आशा-आकांक्षा की बात आती है। उन्होंने कहा कि ये बहुत बड़ी बात है कि जब देश के सामान्य नागरिक के मन में एसपिरेशन्स पैदा होती है, ये हुआ है। उन्होंने कहा कि मुझे संतोष है कि देश के सामने मैंने एक नया वर्क कल्चर लाया है। 

Web Title: PM Modi said that in 60 months the government is expecting people to live ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया