सोशल मीडिया पर पत्रकार शेखर गुप्ता की आलोचना


SONALI GAUNIYAL 05/04/2019 14:24:36
196 Views

Lucknow. आजकल दि प्रिंट के फाउंडर वरिष्ठ पत्रकार शेखर गुप्ता काफी चर्चा में हैं। पद्म भूषण वरिष्ठ पत्रकार शेखर गुप्ता से सोशल मीडिया बेहद नाराज है। जिसकी वजह से ट्विटर पर शेखर गुप्ता के खिलाफ -शेखर गुप्ता दलाल है जैसा हैशटैग ट्रेंड कर रहा हैं।

Journalist Shekhar Gupta gets hatred from Social media

यह भी पढ़ें...नागपुर में 5 को चुनावी जनसभा करेंगी मायावती

दरअसल मामला यह है कि अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाला के मामले में आरोपित क्रिश्चियन मिशेल के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने चार्जशीट दायर किया था। पटियाला हाउस कोर्ट में दायर की गयी चार्जशीट में चौकाने वाली खबर सामने आयी है, जिसमें कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता, गांधी परिवार के करीबी अहमद पटेल और एक फैमिली का नाम सामने आया है।  ईडी की चार्जशीट के अनुसारमिशेल ने कई राजनीतिक व्यक्तियों, एयरफोर्स अधिकारियों और नौकरशाहों को 30 मिलियन यूरो घूस दी थी। इस मामले मे तीन वरिष्ठ पत्रकार शेखर गुप्तामनू पब्बी और राजू संथानम का नाम भी शामिल है।

 Journalist Shekhar Gupta gets hatred from Social media

बता दें कि इन पत्रकारों ने इस मामलें में खबर न छापने के लिए लगभग 45 करोड़ की रिश्वत ली थे, इसीलिए ट्विटर पर अब शेखर गुप्ता आलोचनाओं का सामना कर रहें हैं। खबर है कि शेखर गुप्ता दलाल है हैशटैग अभी तक 50 हजार से अघिक लोग ट्वीट कर चुके हैं और अगर एसे ही यह ट्रेंड चलता रहा तो जल्द ही ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग हैशटैग में भी शामिल हो जाएगा।

यह भी पढ़ें...वीडियोकॉन के दिवालिया होने का मंडरा रहा खतरा,बैंकों को लग सकता है 90 हजार करोड़ का चूना

Web Title: Journalist Shekhar Gupta gets hatred from Social media ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया