मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

पीएम मोदी व राहुल के बाद अब अखिलेश यादव चुनाव प्रचार का करेंगे आगाज


RAGHVENDRA CHAURASIA 05/04/2019 15:21 PM
34 Views

Lucknow.आम चुनाव के लिए प्रधानमंत्री मोदी व कांग्रेस अध्यक्ष पिछले एक सप्ताह से चुनाव प्रचार में सक्रिय हो गए थे। वहीं अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहले चरण से दो दिन पहले चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे। अखिलेश यादव पहले चरण की गाजियाबाद व बागपत में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। वहीं 7 अप्रैल को अखिलेश यादव बसपा सुप्रीमो मायावती व रालोद मुखिया अजीत सिंह के साथ देवबंद से संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे।

Akhilesh Yadav will now campaign for PM Modi and Rahul after campaigning

7 अप्रैल से संयुक्त प्रचार की होगी शुरुआत

पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सहारनपुर,कैराना,मुजफ्फरपुर,बिजनौर,मेरठ,बागपत,गाजियाबाद,तथा गौतमबुद्धनगर जिलों में वोट डाला जाएगा। इय चरण के लिए संयुक्त प्रचार अभियान की शुरुआत 7 अप्रैल को सहारनपुर के देवबंद से होगी। सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने इस खबर की जानकारी दी है। 

Akhilesh Yadav will now campaign for PM Modi and Rahul after campaigning

6 अप्रैल को कन्नौज में रहेंगे अखिलेश

सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने मीडिया को बताया कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव शनिवार 6 अप्रैल को अपनी पत्नी डिंपल के संसदीय क्षेत्र कन्नौज में नामांकन के मौजूद रहेंगे। चौधरी ने यह भी बताया कि तीसरे चरण से अखिलेश यादव का सघन प्रचार अभियान शुरु हो जाएगा।

 

Web Title: Akhilesh Yadav will now campaign for PM Modi and Rahul after campaigning ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया