मुख्य समाचार
 

अमेठी में राहुल गांधी 10 अप्रैल को करेंगे नामांकन,11 अप्रैल को रायबरेली में..


RAGHVENDRA CHAURASIA 05/04/2019 17:05:39
32 Views

New Delhi. केरल के वायनाड से 4 अप्रैल गुरुवार को नामांकन पर्चा दाखिल किया है। वहीं अब उत्तर भारत की अमेठी सीट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 10 अप्रैल बुधवार को पर्चा दाखिल करेंगे। वहीं 11 अप्रैल को उनकी मां सोनिया गांधी रायबरेली से पर्चा भरेंगी। अमेठी में पिछली बार की तरह इस बार भी राहुल गांधी का मुकाबला बीजेपी की स्मृति ईरानी से होगा।

Rahul Gandhi nominated in Amethi on April 10, in Rae Bareli on 11th April.

नवरात्र के कारण नवरात्रि के समय तारीखों का किया एलान

माना जा रहा है कि सोनिया गांधी व राहुल गांधी नवरात्रि के कारण ही नामांकन की तारीखों का एलान किया गया है। हिंदू मान्यता के अनुसार नवरात्रि में सभी शुभ काम किए जाते हैं। राहुल गांधी 10 अप्रैल को नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे। बताया जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नामांकन के दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता अमेठी जा सकते हैं।

आपको बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है। अमेठी में चुनाव पांच चरणों में होना है। वहीं चुनाव का नतीजा 23 मई को आएगा। 
 

 

Web Title: Rahul Gandhi nominated in Amethi on April 10, in Rae Bareli on 11th April. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया