कांग्रेस में भ्रष्‍टाचार एक्सिलेटर और विकास वेंटिलेटर पर रहता है - पीएम मोदी


SUJEET KUMAR 05/04/2019 17:31 PM
42 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के वोटिंग की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों के प्रचार की दौड़ भी तेज होती दिख रही है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी धुआंधार रैलियां कर रहे हैं। शुक्रवार को वह यूपी के अमरोहा और सहारनपुर में चुनावी रैली करने के बाद देहरादून पहुंचे हैं। यहां चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। 
lok sabha elections 2019 pm narendra modi addresses public meeting in dehradun

प्रधानमंत्री ने कहा, कांग्रेस ने नभ, जल और थल हर जगह घोटाले किए हैं। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस में भ्रष्‍टाचार एक्सिलेटर और विकास वेंटिलेटर पर रहता है। कांग्रेस रोज भ्रष्‍टाचार करती है।

करप्शन और कांग्रेस का साथ अटूट है। ऐसी जुगलबंदी है जो अलग हो ही नहीं सकती। करप्शन को कांग्रेस चाहिए और कांग्रेस को करप्शन। कांग्रेस में एक होड़ मची रहती है कि कौन ज्यादा बड़ा भ्रष्टाचार करे। 

पीएम मोदी ने कहा, इन्होंने हमारे सैनकों को भी नहीं छोड़ा। बोफोर्स तोप या फिर हेलिकॉप्टर, हथियार का ऐसा सौदा खोजना मुश्किल हो जाता है जिसमें कांग्रेस द्वारा कमीशन की खबरें न आती हों। आपको याद होगा कि आपका ये चौकीदार हैलिकॉप्टर घोटाले के कुछ दलालों को दुबई से उठाकर ले आया था। शाहनवाज हुसैन को इस वजह से नहीं मिला टिकट

इसी के साथ ही उन्होंने इटली के मिशेल मामा और दूसरों दलालों से पूछताछ हुई है। इसके आधार पर दायर चार्जशीट के अनुसार हैलीकॉप्टर घोटालों के दलालों ने जिन्हें घूस दी है उसमें एक AP और दूसरा FAM है। इसी चार्जशीट में कहा गया है कि AP मतलब अहमद पटेल और FAM का मतलब है फैमिली। 

पीएम ने लोगों से पूछा कि अब आप मुझे बताइये कि अहमद पटेल किस फैमिली के निकट है। पीएम मोदी कहा कि एक जमाना था जिस परिवार की एयरपोर्ट पर भी तलाशी की भी कोई हिम्मत नहीं करता था, लोग उन्हें सेल्यूट करते थे। वो आज बेल पर हैं। जो खुद को भारत का भाग्य विधाता समझते थे, वो खुद को जेल जाने से बचाने के लिए सारी तिकड़म लगा रहे हैं। 

Web Title: lok sabha elections 2019 pm narendra modi addresses public meeting in dehradun ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया