गाजियाबाद में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किया रोड शो


RAGHVENDRA CHAURASIA 05/04/2019 18:21 PM
67 Views

New Delhi. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी चुनाव प्रचार में अभियान में जुट गई है। राहुल गांधी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी ज्योतिरादित्य सिंधिया को सौंपी है। मगर सिंधिया को पार्टी ने खुद लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश से उम्मीदवार बनाया है इसलिए सिंधिया खुद प्रचार -प्रसार कर रहे हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को गाजियाबाद में रोड शो कर कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा के लिए वोट मांगे।

Congress general secretary Priyanka Gandhi did roadshow in Ghaziabad

प्रियंका गांधी के रोड शो में उमड़ जनसैलाब

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शुक्रवार को रोड शो किया। प्रियंका गांधी के रोड शो में गाजियाबाद का जनसैलाब उमड़ा, इसके साथ ही रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी ने घंटाघर स्थित भगत सिंह की प्रतिमा को माल्यार्पण किया। गाजियाबाद में प्रियंका गांधी के रोड शो में शामिल होने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ एकत्रित हुई। प्रियंका गांधी ने सबका अभिवादन स्वीकार किया। 

गाजियाबाद में जनरल वी.के सिंह दे रहे हैं टक्कर

गाजियाबाद से केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री जनरल वी.के सिंह बीजेपी की तरफ से चुनाव मैदान में हैं। वहीं कांग्रेस से डॉली शर्मा वी.के सिंह को टक्कर दे रही हैं। ध्यान रहे कि गाजियाबाद में पहले चरण में मतदान चुनाव होना है। 

 

Web Title: Congress general secretary Priyanka Gandhi did roadshow in Ghaziabad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया