मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

कन्नौज से नामांकन दाखिल करेंगी डिंपल यादव, ये दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद


ABHIMANYU VERMA 06/04/2019 08:10 AM
123 Views

Kannauj. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कन्नौज से सांसद डिंपल यादव शनिवार को नामांकन भरेंगी। सपा ने डिंपल को कन्नौज लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। नामांकन के समय सपा अध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे। 

Dimple Yadav to file nomination from Kannauj for Lok Sabha elections

इससे पहले डिंपल ने ट्वीट करके बताया था कि वह 6 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगी। उन्होंने लिखा था कि 'मैं कन्नौज लोकसभा से अपना समाजवादी पार्टी प्रत्याशी का नामांकन 6 अप्रेल 2019 को प्रस्तुत करूँगी। कन्नौज के निरन्तर विकास के लिए मैं आप सभी का आशीर्वाद चाहती हूँ!' इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो भी शेयर की थी। 

यह भी पढ़ें:-...समाजवादी पार्टी लखनऊ में ब्राहाम्ण या कायस्थ चेहरे को उतार सकती है मैदान में ...

Dimple Yadav to file nomination from Kannauj for Lok Sabha elections

बता दें कि कन्नौज में चौथे चरण की वोटिंग के तहत 29 अप्रैल को मतदान किए जाएंगे। यहां पर डिंपल की टक्कर भाजपा के सुब्रत पाठक से है। इससे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में भी डिंपल और सुब्रत आमने सामने थे। लेकिन जीत डिंपल ने बाजी मारी थी। 

Web Title: Dimple Yadav to file nomination from Kannauj for Lok Sabha elections ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया