मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

बीते दिनों को याद कर रो पड़ी सनी लियोनी


SHREYA 06/04/2019 12:11:53
39 Views

Mumbai. बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सनी लियोनी अपनी कमाल की अदाकारी, गज़ब के डांसिंग मूवस और ब्यूटिफुल लुक्स से फैंस के दिलों में जगह बना चुकी हैं। रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' से पॉपुलर हुईं सनी बॉलीवुड में 'जिस्म 2', 'एक पहेली लीला', 'रईस' और 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिलहाल सनी वेब सीरीज 'करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' के आखिरी सीजन की तैयारी कर चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें:- सामने आया 83 के सेट से रणवीर सिंह का क्रिकेटर लुक

Sunny Leone gets emotional while talking about her past

'करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' वेब सीरीज़ उनकी असल ज़िंदगी पर आधारित है, जिसमें उनके पोर्न इंडस्ट्री में काम करने के दिनों को भी फिल्माया गया है।

इस वेब सीरीज़ के आखिरी पार्ट को शूट करते वक़्त पुरानी यादों को ताज़ा करते हुए अपने जीवन में आए संघर्षों को याद कर सनी ने बताया कि इससे पहले के पार्ट में शूटिंग करते वक्त उनके आंसू छलक पड़ते थे। 

Sunny Leone gets emotional while talking about her past

सनी ने कहा कि शूट करते वक़्त अपनी पुरानी ज़िंदगी जिसे वो पीछे छोड़ आई हैं, उसको फिर दोहराना उनके लिए कितना मुश्किल रहा। सनी ने बताया कि फिल्म में जब-जब शूट करती थी तो उन्हें उनकी जिंदगी का वो काला अध्याय याद आ जाता था जिसे अब वो छोड़ आई हैं।

इस बारे में बात करते हुए सनी ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने अब तक के सफर के बारे में बताते हुए कहा कि अब वो फिल्म इंडस्ट्री की बारीकी से वाकिफ हो गई हैं। उन्होंने कहा कि शुरुआती फिल्मों में उन्हें एक पब्लिसिटी स्टंट के तौर पर इस्तेमाल किया गया। सनी ने यह भी कहा कि वह पहले घबराया करती थीं, लेकिन अब उनके लिए फिल्म इंडस्ट्री का माहौल बदल चुका है। 

Sunny Leone gets emotional while talking about her past

 

 

Web Title: Sunny Leone gets emotional while talking about her past ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया