बगावत पर उतरे तेज प्रताप, इस पार्टी के टिकट पर RJD के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव


ABHIMANYU VERMA 06/04/2019 12:24:31
37 Views

Patna. लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर लालू परिवार में बगावत जारी है। हाल ही में आरजेडी के खिलाफ 5 उम्मीदवारों की घोषणा करने वाले तेज प्रताप यादव ने सारण सीट को लेकर पार्टी पर दबाव बढ़ाना शुरू कर दिया है। साथ ही उन्होंने पार्टी को खुले तौर पर चेतावनी भी दी है। 

Jayaprakash will contest the Janata Dal ticket on tej Pratap Yadav

जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप ने कहा है कि 'अगर परिवार के लोग सारण से नहीं लड़ते हैं तो वह खुद जयप्रकाश जनता दल से चुनाव लड़ेंगे।' वहीं, सारण के साथ-साथ ही तेजप्रताप शिवहर और जहानाबाद को लेकर भी पहले से ही नाराज चल रहे हैं। 

गौरतलब है कि तेजप्रताप ने सारण सीट को लालू परिवार की परंपरागत सीट बताते हुए अपने ससुर चंद्रिका राय को दिए जाने वाले फैसले का विरोध किया था। साथ ही उन्होंने अपने दो समर्थकों के लिए क्रमश: जहनाबाद और शिवहर सीट की मांग की थी। 

वहीं, आरजेडी ने तेज प्रताप की मांग को नजरअंदाज करते हुए सारण और जहानाबाद सीट को लेकर प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं लेकिन शिवहर सीट को लेकर सस्पेंस अभी भी बना हुआ है। 

Web Title: Jayaprakash will contest the Janata Dal ticket on tej Pratap Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया