मुख्य समाचार
 

बीजेपी के 39 वें स्थापना दिवस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने छोड़ी पार्टी,मोदी व शाह पर लगाया गंभीर आरोप


RAGHVENDRA CHAURASIA 06/04/2019 13:29 PM
27 Views

New Delhi. भारतीय जनता पार्टी के 39 वें स्थापना दिवस के दौरान सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। बीजेपी के शत्रु को केसी वेणुगोपाल व रणदीप सुरजेवाला की उपस्थिती में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं। कांग्रेस में शामिल होने के दौरान प्रधानमंत्री मोदी व अमित शाह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी अब पहले वाली नहीं रह गई। बीजेपी वन मैन आर्मी शो,टू मैन आर्मी है बीजेपी। 

During the 39th raising day of BJP, Shatrughan Sinha, the alleged party, Modi and Amit Shah have serious charges

वरिष्ठ नेताओं को मार्गदर्शक मंडल में डाल दिया गया

कांग्रेस पार्टी के नेता व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बीजेपी नहीं बीजेपी का दफ्तर बड़ा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने वरिष्ठ नेताओं का अपमान किया है। उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी,मुरली मनोहर जोशी,अरुण शौरी का अपमान किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा को खूब परेशान किया गया और बाद में वह खुद पार्टी से अलग हो गए। बीजेपी ने वरिष्ठ नेताओं को मार्गदर्शक​ मंडल में डाल दिया है और आज तक बीजेपी में मार्गदर्शक मंडल की बैठक नहीं हुई है। 

शत्रु ने गांधी परिवार की तारीफ 

बीजेपी के शत्रु ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करते हुए गांधी परिवार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि गांधी ​परिवार ने राष्ट्र को बनाया है। आज बीजेपी वाले उन्हें गाली देते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा आज तक मैंने कभी गांधी परिवार की बुराई नहीं की हमेशा तारीफ की है। उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि हमें मंत्री नहीं बनाया गया इसलिए बीजेपीे से नाराज हो गए। इस पर शत्रु ने कहा कि मुझमें क्या बुराई थी कि मुझे मंत्री नहीं बनाया। अब मंत्री का पूरा काम पीएमओं से होता है। 

During the 39th raising day of BJP, Shatrughan Sinha, the alleged party, Modi and Amit Shah have serious charges

राहुल ने सही कहा नोटबंदी सबसे बड़ा घोटाला

बीजेपी के शत्रु ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सही कहते हैं कि नोटबंदी सबसे बड़ा घोटाला है। नोटबंदी से सैकड़ों लोगों की मौत हो गई थी। देश में करोड़ों लोग बेरोजगार हो गए हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पीएम मोदी ने अपनी माता जी को लाइन में लगा दिया इससे बड़ा कोई ढकोसला हो सकता है। 

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा बिहार की राजधानी पटना साहिब से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। इस बार बीजेपी ने शत्रु को टक्कर देने के लिए कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को मैदान में उतारा है।

 

 

Web Title: During the 39th raising day of BJP, Shatrughan Sinha, the alleged party, Modi and Amit Shah have serious charges ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया