मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

मोदी सरकार में पहली बार पीछे हटने को मजबूर हुआ था चीन : सीएम योगी


ABHIMANYU VERMA 06/04/2019 13:41 PM
39 Views

Hojai. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव के तहत जनसभा को संबोधित करने असम के होजई पहुंचे। यहां पर उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार की ओर से किए गए कामों को गिनाया। वहीं, देश की सुरक्षा के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि सुरक्षा के मामले में भाजपा ने जो कहा था वो किया। भारत के जवानों ने डोकलाम में चीन को पीछे हटने के लिए मजबूर कर दिया। 

first time China was forced to retreat in modi goverment

सीएम योगी ने कहा कि जब चीन ने डोकलाम में भारत की सीमाओं पर जबरदस्ती घुसने कोशिश की थी और हमारी सुरक्षा को खतरे में पड़ गयी थी तो पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार ने दृढ़ इच्छा शक्ति प्रदर्शित की और हमारे सैनिकों ने चीन को करारा जवाब दिया। पहली बार चीन को पीछे हटने के लिए मजबूर होना पड़ा।

यह भी पढ़ें:-...बीजेपी के 39 वें स्थापना दिवस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने छोड़ी पार्टी,मोदी व शाह पर लगाया गंभीर आरोप

first time China was forced to retreat in modi goverment

होजई में सीएम योगी ने दावा किया कि भाजपा ने जो वादे किए थे, उन वादों को पांच सालों में पूरा किया है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने किसी के साथ भेदभाव नहीं किया, सिर्फ विकास का काम किया। गरीबों को विकास योजनाओं से जोड़कर लाभ पहुंचाने का काम किया। 

Web Title: first time China was forced to retreat in modi goverment ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया