खड़े ट्रक में घुसी कार, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत


DEEP KRISHAN SHUKLA 06/04/2019 14:49:46
71 Views

Kanpur. तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गयी। हादसा खागा जनपद के थरियांव पूर्वी बाईपास के निकट बीती देर रात हुआ। कार सवार परिवार बीमार बच्चे का उपचार करा कर अपने घर वापस लौट रहा था। एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत की खबर गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लते हुए पोष्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। 

Khade Truck Me Ghusi Car, Ek Hi Pariwar Ke Char Logon Ki Maut
मिली जानकारी के अनुसार खागा चौड़ाखेर मोहल्ला निवासी राधाकृष्ण विश्वकर्मा(32) पुत्र प्रेमचंद्र का दो वर्षीय बेटा बाबू बीमार था।

राधाकृष्ण की पत्नी राधा देवी(27) अपने भाई संतोष कुमार(28) और भाभी प्रीती देवी(25) के साथ बेटे का उपचार कानपुर में कराने आए थे। देर रात पूरा परिवार अपनी नि​जी कार से वापस लौट रहा था।

अभी उनकी कार थरियांव पूर्वी बाईपास के निकट पहुंची थी कि इसी दौरान व एक खड़े ट्रक में जा घुसी। रात तकरीबन एक बजे जैसे ही यह कार खड़े ट्रक से टकराई तो जोरदार आवाज सुनकर आस पास मौजूद लोग आनन फानन मौके पर पहुंच कार में फंसे सभी घायलों को आनन फाानन निकाला गया।

Khade Truck Me Ghusi Car, Ek Hi Pariwar Ke Char Logon Ki Maut

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने राधाकृष्ण, उसकी पत्नी राधा देवी, बेटे बाबू और भाई संतोष कुमार को मृत घोषित कर दिया।

प्रीती का उपचार अस्पताल में चल रहा है। मृतकों की शिनाख्त होने के बाद जब इस घटना की सूचना गांव पहुंची तो परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़े...इलेक्शन की तैयारियां बनी बड़े घोटाले को उजागर करने का सूत्राधार, जानिए कैसे...

 

 

 

Web Title: Khade Truck Me Ghusi Car, Ek Hi Pariwar Ke Char Logon Ki Maut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया