सत्तासीन ताकतों को आईना दिखाने से क्यों घबरा रहा है EC: कांग्रेस  


ARCHANA PANDEY 06/04/2019 13:57:54
65 Views

New Delhi. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और नीति आयोग के उपाध्यक्ष राजीव कुमार की हालिया टिप्पणियों पर चुनाव आयोग के कदम को लेकर कांग्रेस ने जोरदार तंज कसा है। कांग्रेस का कहना है कि 'मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट' अब 'मोदी कोड ऑफ कंडक्ट' बन गया है।

Why is it afraid to show miraculous powers to the ruling party? EC: Congress
बता दें कि कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि क्या एमसीसी "मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट"अब मोदी कोड ऑफ कंडक्ट" बन गया है। सुरजेवाला का कहना है कि योगी भारतीय सेना का अपमान करते हैं और चुनाव आयोग उन्हें 'प्रेम पत्र' लिखता है। नीति आयोग के उपाध्यक्ष न्याय योजना को कोसते हैं तो चुनाव आयोग कहता है 'आगे से मत करें। उन्होंने चुनाव आयोग से सवाल किया है कि "चुनाव आयोग सत्तासीन ताकतों को सच्चाई का आईना दिखाने से घबरा क्यों रहा है? 

Why is it afraid to show miraculous powers to the ruling party? EC: Congress

यह भी पढ़े...राजनीतिक दल ऩ करें भावनात्मक अपीलः चुनाव अयोग
खबरों के मुताबिक चुनाव आयोग ने 'मोदीजी की सेना' वाले बयान के लिए सीएम योगी को भविष्य में अपनी टिप्पणियों में सावधानी बरतने को कहा था। वहीं कांग्रेस के 'न्याय योजना' की आलोचना करने वाले नीति आयोग के उपाध्यक्ष राजीव कुमार को इस मामले में भविष्य में "सतर्कता" बरतने की नसीहत दी थी।

 

 

Web Title: Why is it afraid to show miraculous powers to the ruling party? EC: Congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया