एनसीपी सुप्रीमों ने मोदी के लिए कह दी यह बड़ी बात


DEEP KRISHAN SHUKLA 07/04/2019 12:21 PM
70 Views

Mumbai. लोकसभा चुनाव के चलते दलों के बीच शब्दबाणों का युद्ध पूरे सबाब पर है। आरोपों प्रत्यारोपों के बीच एक दूसरे को नीचा दिखाने में राजनीतिक पार्टियां कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इसी कड़ी में एनसीपी सुप्रीमों शरद पवार अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को नाकामियां छिपाने वाला बताते हुए कहा कि राजीवगांधी ने देश को मोबाइल दिया क्या मोदी बता सकतें है उन्होंने कया दिया। 

NCP Supremo Ne Modi Ke Liye Kah Di Yah Badi Baat
पुणे में एक रैली को संबोधित करते हुए एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए ​तमाम हथकंडे अपना रहे हैं। 

NCP Supremo Ne Modi Ke Liye Kah Di Yah Badi Baat
उन्होंने कहा कि राजीव गांधी की नीतियों की ही देन है कि आज देश के करोड़ों लोगों के हाथ में मोबाइल है। 
मोदी हमेशा पूछते है कि कांग्रेस ने क्या किया तो क्या वह खुद बता सकते हैं कि उन्होंन पिछले पांच साल में देश की जनता को ऐसी कौन सी नई चीज दी है जिससे उनके जीवन में आसानी हो सके। 

NCP Supremo Ne Modi Ke Liye Kah Di Yah Badi Baat
पवार ने कहा कि नरेंद्र मोदी पूछते हैं कि कांग्रेस का देश में क्या योगदान है। एनसीपी चीफ ने कहा कि नये आविष्कार और तकनीक लाने की बात तो छोड़ ही दीजिए, नरेन्द्र मोदी देश की रक्षा भी नहीं कर सके। 
पवार ने नरेन्द्र मोदी के एक भारतीय जवान की शहादत के बदले 10 पाकिस्तानियों के सिर लाने वाले वादे की याद दिलाते हुए कहा कि पिछले 3 साल में संघर्षविराम उल्लंघन की वजह से 693 भारतीय जवानों की मौत हो चुकी है। 

NCP Supremo Ne Modi Ke Liye Kah Di Yah Badi Baat
क्या यही सब सोंच कर देश की जनता ने उन्हें पूर्ण बहुमत देकर देश के प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठाया था। उन्होंने कहा पांच साल में देश की जनता ने सब देख और समझ लिया है जिसका जवाब उन्हें चुनाव के नतीजों के रूप में मिलेगा। 

यह भी पढ़े...उर्मिला मातोंडकर पर हिंदू धर्म को हिंसक बताने का आरोप, शिकायत दर्ज

 

 

 

 

 

Web Title: NCP Supremo Ne Modi Ke Liye Kah Di Yah Badi Baat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया