प्रियंका ने शेयर की पति निक की डांस वीडियो, गोविंदा के गाने पर थिरकते नज़र आ रहे हैं निक


SHREYA 07/04/2019 14:17:25
52 Views

Mumbai. बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में अपनी कमाल की एक्टिंग स्किल्स और हॉट एंड ब्यूटीफुल लुक्स के लिए काफी मशहूर हैं। प्रियंका ने अपने टैलेंट के दम पर अपनी पहचान बनाई है। सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं, बल्कि  हॉलीवुड में भी प्रियंका के जलवे हैं।

यह भी पढ़ें:-  ऑन स्क्रीन भाई-बहन की जोड़ी के किसिंग सीन को देख भड़का यूजर्स का गुस्सा

Priyanka Chopra shared Nick Jonas cool dance video
अपने कमाल के स्टारडम के चलते प्रियंका अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में प्रियंका और उनके पति निक जोनस के फर्जी तलाक की खबरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं। तलाक की फर्जी खबर छापने वाली इंटरनेशनल मैगज़ीन पर प्रियंका-निक गंभीरता से एक्शन लेने को पूरी तरह से तैयार हैं।  प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही पति निक के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Priyanka Chopra shared Nick Jonas cool dance video

जिसको देख कर ये साफ पता चलता है कि दोनों काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। प्रियंका न सिर्फ निक जोनस के साथ बल्कि अपने ससुराल वालों के साथ भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिनको देख कर ये साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि प्रियंका अपने ससुराल में काफी खुश हैं। 

Priyanka Chopra shared Nick Jonas cool dance video

हाल ही में प्रियंका ने पति निक जोनस की एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। वायरल हो रहे निक के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

इस वीडियो में प्रियंका ने निक जोनस के 'सकर' गाने के वीडियो को बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की फिल्म के फ़ेमस गाने 'मेरी पैंट भी सेक्सी' से डब किया है। इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए प्रियंका ने गोविंदा को टैग भी किया है। 

 

 

 

Web Title: Priyanka Chopra shared Nick Jonas cool dance video ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया