गंभीर ने कहा -बल्लेबाजी में मास्‍टर पर कप्‍तानी में चेले हैं कोहली


SUJEET KUMAR 07/04/2019 13:55:38
123 Views

New Delhi. कोलकाता नाइटराइडर्स के पूर्व कप्‍तान गौतम गंभीर ने विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठाए हैं। गंभीर का कहना है कि वह मौजूदा आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी कर रहे कोहली के फैसलों से संतुष्‍ट नहीं हैं, क्योंकि आरसीबी का मौजूदा आईपीएल में प्रदर्शन खराब रहा है।

Gautam Gambhir hits out at Virat Kohli

टीम को पांच मुकाबलों हार सहनी पड़ी है। ऐसे में टीम को अभी भी जीत का इंतजार है। वहीं रविवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ भी अगर वह मुकाबला हार जाती है तो मौजूदा आईपीएल से उसका बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है।  

गंभीर ने कहा, वह बल्‍लेबाज तो बहुत अच्‍छे हैं, लेकिन बतौर कप्‍तान वह चेले हैं। अपने कॉलम में गंभीर ने लिखा, 'बैंगलोर की टीम अब तक कोई कमाल नहीं कर सकी है। मैं पिछले साल की नीलामी से शुरुआत करता हूं।

उन्‍होंने मार्कस स्‍टोइनिस और नाथन कोल्‍टर नाइल को क्‍यों खरीदा जबकि उन्‍हें पता था कि ये दोनों शुरुआत से उपलब्‍ध नहीं रहेंगे। चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम की पिच फ्लैट है, तो फिर मैं किसी भी तेज गेंदबाज के साथ वहां खेलना पसंद करूंगा।

गंभीर ने कहा, विराट कोहली बतौर बल्‍लेबाज मास्‍टर हैं, लेकिन कप्‍तान के रूप में वह चेले बने हुए हैं। उन्‍हें बहुत कुछ सीखने की जरूरत है। गेंदबाजों पर आरोप मढने की जगह कोहली को अपने ऊपर हार की जिम्‍मेदारी लेना चाहिए। 

Web Title: Gautam Gambhir hits out at Virat Kohli's Captaincy ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया