38 देशों में छा जाएंगे पीएम मोदी, होने जा रहा ये काम


NAZO ALI SHEIKH 07/04/2019 15:25:41
40 Views

Mumbai. पीएम नरेन्द्र मोदी ने विश्वभर में अपने कामों से लोगों को प्रभावित किया है। यहां तक कि अमेरिका भी उनके कार्यों की सराहना करते नहीं थक सकता। पीएम कई देशों का दौरा कर अपना जलवा भी दूसरे देशों के सामने दिखा चुके हैं। इस बीच पीएम को लेकर कुछ ऐसा होने जा रहा है कि वह 38 देशों में एक साथ छा जाएंगे। 

यह भी पढ़ें... PM मोदी की बायोपिक फिल्म की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन होगी रिलीज

PM Modi will be in 38 countries, this work going to happen

दरअसल, पीएम मोदी के जीवन पर आधारित बनी बायोपिक फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। हालांकि, इस फिल्म के रिलीज होने को लेकर आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए विपक्षी दलों ने विरोध भी जताया था। भारी विरोध के कारण मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया। लेकिन ये फिल्म अब एक साथ 38 देशों में रिलीज होगी। उन देशों में यूएस, यूके, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और यूएई जैसे देशों के नाम शामिल हैं। 

यह भी पढ़े... भारतीय वायुसेना ने खारिज की अमेरिका की रिपोर्ट, कहा हमने गिराया एफ-16

PM Modi will be in 38 countries, this work going to happen

पिंकविला की माने तो फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद का मानना है कि पीएम मोदी देश में जितने अधिक लोकप्रिय हैं, उससे अधिक विदेशों में भी। इसलिए पीएम पर बनी बयोपिक फिल्म को भारत के सथ ही 38 अन्य देशों में भी रिलीज करने का प्लान बनाया गया है। यह फिल्म देश भीर के 1700 और विदेशों 600 बड़े पर्दों पर नजर आएंगे। 

Web Title: PM Modi will be in 38 countries, this work going to happen ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया