मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

दीदी पर बरसे मोदी, कहा- ममता ने माटी के साथ किया​ विश्वासघात​​​​​​​


ARCHANA PANDEY 07/04/2019 13:42:36
27 Views

New Delhi. पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में रविवार को पीएम नरेन्द्र मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। 

Modi, sister in Bengal, said - Mamata betrayed her with soil
पीएम ने ममता पर बरसते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की स्पीड ब्रेकर दीदी चैन से सो नहीं पा रही हैं। आजकल वो चुनाव आयोग के चार पुलिस अधिकारियों के तबादले के फैसले पर बिफरी हुई हैं। राजनीति में जमीन खिसकना क्या होता है, अगर किसी को समझना हो तो दीदी की बौखलाहट, दीदी का गुस्सा, देखकर समझ सकता है। 

यह भी पढ़े...पत्थरबाजों की धरपकड़ के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस के बाहरी हिस्से में लगे कैमरे

Modi, sister in Bengal, said - Mamata betrayed her with soil
मोदी ने कहा कि एक तरफ दीदी को मजबूत होते भारत को देखकर कष्ट होता है। तो दूसरी तरफ वो अपने फायदे के लिए घुसपैठियों को बचाकर अपने लोगों से, अपनी माटी से विश्वासघात करती है और अब ऐसे लोगों का साथ दे रही हैं जो भारत में दो प्रधानमंत्री चाहते हैं।

Modi, sister in Bengal, said - Mamata betrayed her with soil

इसके अलावा मोदी ने ममता बनर्जी को एनआरसी के मुद्दे पर घेरते हुए कहा कि बीजेपी असम के बाद पश्चिम बंगाल में भी एनआरसी लाने की बात कह रही है, जबकि ममता बनर्जी इसका विरोध कर रही है। 

Web Title: Modi, sister in Bengal, said - Mamata betrayed her with soil ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया