छात्रों नें रंजिश में बीसीए छात्र पर झोंके फायर, मची भगदड़


Rajvinder kaur 07/04/2019 17:03:26
51 Views

Kashipur, Dehradun. आपसी रंजिश के चलते छात्रों के बीच मारपीट हो गई। आरोप है कि एक छात्र ने बीसीए के छात्र पर फायर किया। फायरिंग की आवाज से कॉलोनी में भगदड़ मच गई। लोगों के जमा होने पर आरोपी भाग गए। पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से घटना की जानकारी ली। देर रात तक शिकायत दर्ज नहीं हो सकी है।

 Students clash with BCA student in rage, fierce battles in colony

गढ़वाल कॉलोनी निवासी साहिल ध्यानी (20) पुत्र मुकेश ध्यानी काशीपुर के एक सस्थांन में बीसीए चतुर्थ सेमेस्टर का छात्र है। इसी सस्थांन से श्यामपुर कॉलोनी निवासी एक अन्य छात्र बीबीए कर रहा है। ये दोनों छात्र एक साथ इंटर कॉलेज में पढ़ते थे।

दोनों के बीच कई बार लड़ाई की स्थिति बनी थी। उन दोनों के बीच हाथापाई भी हो चुकी है। शुक्रवार को पुरानी मड़ी स्थित एक रिजॉट में एक प्रत्याशी के चुनाव कार्यक्रम में भी उनके बीच हाथापाई हुई थी। तब वहां कार्यकर्ताओं ने बीच बचाव कर लिया था।

वहां से जाने के बाद दोनों पक्ष एक दूसरे को फोन पर मार देने की धमकी देने लगे। बताया जाता है कि एक पक्ष के लोगों ने साहिल व उसके दोस्तों को पहले सुभाष पार्क बुलाया और फिर गिरिताल स्थित मंदिर के पास आने को कहा।

 Students clash with BCA student in rage, fierce battles in colony

इस पर साहिल अपने साथ चार युवकों को लेकर वहां पहुंचा। कुछ देर बाद मोटर साइकल से करीब 12 युवक भी वहां आ पहुंचे। गिरि सरोवर के पास दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। 

आरोप है कि बाइकों से आए लोगों ने तमंचे से साहिल पर दो बार फायर किया, जिसमें वह बाल-बाल बच गया। फायरिंग की आवाज सुनकर पार्षद विजय कुमार बॉबी, अधिवक्ता सजींव कुमार आकाश समेत तमाम लोग वहां पहुंचे। इस पर हमलावर फरार हो गए।

अधिवक्ता सजींव आकाश ने कोतवाली और कटोराताल चौकी पुलिस को फायरिंग के संबंध में सूचना दी। इस पर एसएसआइ विनोद जोशी, उपनिरीक्षक दिनेश बल्लभ, गणेश पांडे आदि ने मौके पर पहुंचकर वहां के लोगों से घटना की जानकारी ली। उन्होंने साहिल ध्यानी से भी घटना के बारे में जानकारी ली।

पुलिस ने हमलावरों की तलाश में उनके ठिकानों पर दबिशें दी। लेकिन उन्हें कोई हाथ नहीं लगा सका। गिरिताल मंदिर के पास फायरिंग की सूचना मिली थी। इस मामले में छात्रों के बीच आपसी रंजिश होने की बात सामने आई है। घटना के संबंध में अभी कोई सबूत नहीं मिला है। सबूत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Web Title: Students clash with BCA student in rage, fierce battles in colony ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया