मुख्य समाचार
 

लोकसभा चुनाव: भाजपा जारी करेगी अपना घोषणा पत्र, ये होंगे अहम मुद्दे


ABHIMANYU VERMA 08/04/2019 08:05 AM
114 Views

NEW DELHI. कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बाद भाजपा सोमवार को लोकसभा चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी करने वाली है। इस मौके पर प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहने वाले हैं। सूत्रों की माने तो भाजपा ने अपने घोषणा पत्र को 'संकल्प पत्र' नाम दिया है।

BJP

भाजपा की ओर से कांग्रेस के 72,000 रुपये सालाना देने के वादे के मद्देनजर कई बड़ी घोषणा किए जाने की उम्मीद है। जिसमें किसान और नौजवानों के हितों से जुड़े विषयों का उल्लेख हो सकता है। वहीं, संकल्प पत्र में रोजगार और स्वरोजगार के व्यापक अवसर का खाका भी पेश किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें:-...पाक पीएम के ट्वीट पर बीजेपी ने दिया जवाब, कहा- आतंकवाद को मजबूत बना रहा विपक्ष

BJP manifesto for Lok Sabha elections 2019

इस दौरान भाजपा की ओर से पिछले पांच साल के कामकाज की चर्चा की जा सकती है। इसके अलावा संकल्प पत्र में राष्ट्रीय सुरक्षा के विषय का भी उल्लेख किया जा सकता है। इस दौरान भाजपा की ओर से यह संदेश देने की कोशिश की जाएगी कि राष्ट्रीय सुरक्षा के विषय पर किसी भी प्रकार की नरमी नहीं बरती जाएगी। 

गौरतलब है कि भाजपा पिछले काफी दिनों से अपने संकल्प पत्र के लिए तैयारी कर रही है। वहीं, सत्ताधारी भाजपा के संकल्प पत्र में राम मंदिर समेत कई मुद्दों पर लोगों की निगाहें टिकी रहेंगी। अब देखना होगा कि भाजपा क्या अपने संकल्प पत्र में इन संवेदनशील मुद्दों को जगह देती है या नहीं?   

Web Title: BJP manifesto for Lok Sabha elections 2019 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया