पूर्व न्यायमूर्ति के नेतृत्व में सामाजिक न्याय मोर्चा का कांग्रेस में विलय


GAURAV SHUKLA 08/04/2019 09:51:43
143 Views

Lucknow. कांग्रेस पार्टी की नीतियों में आस्था, रखते हुए रविवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार ‘लल्लू’ के समक्ष उच्च न्यायालय इलाहाबाद के पूर्व न्यायमूर्ति जस्टिस सभाजीत यादव जनपद इलाहाबाद के नेतृत्व में सामाजिक न्याय मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज यादव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राम सरीक राजभर जनपद आजमगढ़ एवं राष्ट्रीय महासचिव मनोज यादव जनपद गाजीपुर एवं अनूप कुमार एडवोकेट जनपद बस्ती, पूर्व जिला पंचायत सदस्य एवं रालोद के हंडिया वि0स0 क्षेत्र से 2017 के पूर्व प्रत्याशी विजय बहादुर यादव समेत अन्य लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए अपने सामाजिक न्याय मोर्चा का कांग्रेस पार्टी में विलय किया। कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष एवं ज्वाइनिंग प्रभारी मदन मोहन शुक्ला ने सदस्यता ग्रहण करने वालों को विधिवत पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलायी।  

purv nyaaymuri ke netratva me samajik nyay morcha ka congress me vilay

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता ओंकारनाथ सिंह ने आईपीएन को बताया कि सामाजिक न्याय मोर्चा विगत कई वर्षों से पूर्वांचल, अवध, तराई एवं बुन्देलखण्ड के जनपदों में सामाजिक एवं जनहित के मुद्दां को लेकर लगातार संघर्ष एवं जागरूकता अभियान चला रहा है। 

इस मौके पर कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार ‘लल्लू’ ने सदस्यता ग्रहण करने वालों का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि इस मोर्चे के कांग्रेस में विलय होने से लोकसभा चुनाव में पार्टी को काफी बल मिलेगा और कांग्रेस पार्टी देश, संविधान और लोकतंत्र के बचाने के लिए जिस मुहिम में जुटी हुई है उसमें अवश्य सफलता मिलेगी। 

Web Title: purv nyaaymuri ke netratva me samajik nyay morcha ka congress me vilay ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया