मुख्य समाचार
12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन आराध्या बच्चन ने अपने कमाल के डांसिंग मूवस से जीता सबका दिल, देखें वीडियो ...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब Exit Polls में कांग्रेस के लिए एक खुशखबरी Redmi Note 7s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें तस्वीरें ...तो यूपी में बीजेपी का सूपड़ा हो जाएगा साफ, मायावती बनेंगी किंग मेकर! सिद्धू के पास एकमात्र विकल्प, इमरान खान की पार्टी कर लें ज्वाइन कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला IAS बनने का है सपना, यहां फ्री में पाएं UPSC कोचिंग की सुविधा इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान IPL को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस ने IPL में मुहैया कराई सुरक्षा, नहीं मिला पैसा सीआईएसएफ ने दो सूडान मूल के नागरिकों से बरामद की लाखों की विदेशी करेंसी प्रेम नारायण मेहरोत्रा के 'भजन संग्रह' का विमोचन लड़कियों के लिए सुनहरा मौका, बालों से होगी कमाई, करना होगा ये काम राजधानी में टेंट कारोबारी की राह चलते गोली मारकर हत्या से मची सनसनी वोटर लिस्ट में तेजस्वी की जगह इस शख्स की तस्वीर, मचा हड़कंप आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस पलटी, पांच की मौत, दो दर्जन घायल चुनाव आयोग पीएम मोदी के इशारे पर कर रहा पक्षपातपूर्ण बर्ताव : कांग्रेस आयोग में आंतरिक घमासान के निपटारे के लिए सीईसी ने मंगलवार को बुलाई बैठक मायावती ने कहा- क्या वाराणसी 1977 के रायबरेली को दोहराएगा कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में जलवा बिखेरकर लौटीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वायरल हुईं तस्वीरें समीक्षा अधिकारी पर्चा लीक मामले में सीबीसीआईडी ने कोर्ट को भेजी अंतिम रिपोर्ट भाजपा ने चुनाव आयोग से की मायावती-अखिलेश की शिकायत  दो अलग अलग घटनाओं में जहरीला पदार्थ खाने से युवती और किशोरी की मौत
 

IPL के 6 मैच गंवाने के बाद कोहली को मिली आराम करने की सलह


SUJEET KUMAR 08/04/2019 10:05:37
111 Views

New Delhi. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सीजन 12 में रविवार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया। इस मुकाबले में भी कोहली की कप्तानी वाली टीम बेंगलुरु को चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा। बता दें कि बेंगलुरु की टीम को आईपीएल सीजन 12 की शुरुआत से लेकर अब तक अपने सभी 6 मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है। यही कारण है कि बेंगलुरु की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है।   

indian premier league 2019 royal challengers bangalore vs delhi capitals

वहीं लगातार 6 मैचों में हार के बाद सोशल मीडिया पर विराट कोहली और RCB टीम को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। आरसीबी के फैंस टीम के खिलाड़ियों पर सवाल उठा रहे हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के इस खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस RCB टीम और उसके कप्तान विराट कोहली को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यहां तक कि क्रिकेट के जानकारों ने भी अब विराट को आराम करने की सलाह दी है। 

indian premier league 2019 royal challengers bangalore vs delhi capitals

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट कर कहा, भारत अगर स्मार्ट है, तो उन्हें वर्ल्ड कप के लिए विराट कोहली को आईपीएल से आराम देना चाहिए। इससे उन्हें बड़े इवेंट से पहले थोड़ा समय मिलेगा। 

indian premier league 2019 royal challengers bangalore vs delhi capitals

गौरतलब है कि दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जबकि बेंगलुरु को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट गंवाकर 149 रन बनाए थे। जवाब में दिल्ली की टीम ने छह विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।  

गंभीर ने कहा -बल्लेबाजी में मास्‍टर पर कप्‍तानी में चेले हैं कोहली

दिल्ली कैपिटल्स (प्लेइंग इलेवन)- पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, राहुल तेवतिया, कॉलिन इनग्राम, क्रिस मॉरिस, अक्षर पटेल, कैगिसो रबाडा, ईशांत शर्मा, संदीप लामिछाने.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (प्लेइंग इलेवन)- पार्थिव पटेल, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस, मोइन अली, अक्षदीप नाथ, पवन नेगी, टिम साउदी, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज.

 

 

 

Web Title: indian premier league 2019 royal challengers bangalore vs delhi capitals ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया