हिंदू धर्म के अपमान के आरोप पर उर्मिला ने दिया ये जवाब


ARCHANA PANDEY 08/04/2019 09:33:26
127 Views

Mumbai. कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर का हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप को लेकर बयान सामने आया है। उर्मिला का कहना है कि मुझ पर जो आरोप लगाया गया है वो एकदम निराधार है, जिसने मेरे खिलाफ ये शिकायत दर्ज कराई है, वो बीजेपी के सदस्य हैं और उनके इरादे ठीक नहीं हैं। 

Urmila

उर्मिला का कहना है कि मैंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि बीजेपी हिंदू धर्म के नाम पर जो बांटने वाली और हिंसक विचारधारा को फैला रही है, उससे हमारे महान हिंदू धर्म का निरादर हो रहा है।

Urmila

हिंदू धर्म शांति और अहिंसा का धर्म है। मैं उस हिंदू धर्म में विश्वास करती हूं जो वसुधैव कुटुम्बकम और अहिंसा परमो धर्म: में विश्वास करता है। उस तरह के धर्म में विश्वास नहीं करती जिसे बीजेपी फैलाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़े...स्वदेशी बोफोर्स की ताकत लैस होगी सेना, दुश्मन की उड़ेगी नींद

 

 Urmila
बता दें कि रविवार को बीजेपी नेता ने उर्मिला पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था और उनके के खिलाफ पवई पुलिस स्टेशन में आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी। 

Web Title: Urmila's React on the charge of insulting Hindu religion ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया