Intruder 150 cruiser बाइक लॉन्च, जानें क्या हुआ बदलाव


SUJEET KUMAR 08/04/2019 11:05:02
117 Views

New Delhi. सुजुकी मोटर साइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने Intruder 150 cruiser बाइक लॉन्च की है। जिसकी कीमत भारत में 1,08,162 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। शुक्रवार 6 अप्रैल को लॉन्च हुई इस बाइक को कई बदलाव के साथ पेश किया गया है। हालांकि अभी यह बाइक केवल ऑप्शन- मेटालिक मैट टाइटेनियम सिल्वर में उपलब्ध होगी। 

Intruder 150 cruiser bike

Intruder 150 cruiser बाइक में बदलाव के तौर पर गियर शिफ्ट पैटर्न को अपडेट किया गया है और इसमें इंप्रूव्ड ब्रेक पैडल दिया गया है। साथ ही यहां पिलियन राइडर्स के लिए 2019 Intruder 150 में बैकरेस्ट भी दिया गया है। हालांकि बाइक के मॉडल में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया गया है।

बता दें कि एसएमआईपीएल के उपाध्यक्ष देवाशीष हांडा ने बाइक के लॉन्च होने के बाद कहा था कि 'नई आधुनिक डिजाइन और आर्कषक लुक के साथ सुजुकी इंट्रूडर देश में सभी क्रूज बाइक पसंद करने वालों के लिए उपयुक्त मोटरसाइकिल है।

मोटरसाइकिल में कुछ हल्के बदलाव के साथ एबीएस (एंटी ब्रेकिंग सिस्टम) जैसी सुविधाएं दी गई हैं। बता दें कि सुजुकी ने इस बाइक को साल 2017 में लॉन्च किया था। 

बता दें कि सुजुकी ने इस बाइक को बजाज एवेंजर को टक्कर देने के लिए पेश किया था। हालांकि इस बाइक में वहीं इंजन मौजूद है, जो कंपनी ने जिक्सर में दिया है। इस बाइक का डिजाइन वीएस इंट्रूडर से प्रभावित है।

Web Title: Intruder 150 cruiser bike ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया