मुख्य समाचार
 

बेखौफ दबंगों ने वेटर को मारी गोली, हालत गंभीर


ASTHA SRIVASTAVA 08/04/2019 10:54:46
65 Views

LUCKNOW. प्रदेश में चुनाव के चलते आचार सहिंता लागू होने के बाद भी राजधानी में आये दिन अपराधी हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी घटनाओं को अंजाम देते दिख रहे हैं जिसके बाद बदमाश बड़ी सावधानी से मौके से फरार हो जाते हैं। 

The boy shot at the waiter, Serious injured

यह भी पढ़े.... राहुल-प्रियंका और सिंधिया सहारनपुर, शामली एवं बिजनौर में करेंगे जनसभा

ताजा मामला इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के मुंशीपुलिया चौराहा स्थित बाल विहार मॉडल शॉप का है, जहां कुछ युवकों ने शराब पीकर नशे की हालत में पहले तो वहां के वेटर से झगड़ा किया। कहासुनी बढ़ने के बाद अपराधियों ने वेटर पर सीधे गोली चला दी, जिसके बाद घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। 

The boy shot at the waiter, Serious injured

बता दें कि पीड़ित का नाम मोहन कश्यप है, जिसकी उम्र 22 वर्षीय है। मोहन इंदिरा नगर स्थित एक मॉडल शॉप में वेटर था। घटना के दिन कुछ राइसज़ादे शॉप पर मौजूद थे और शारब पीने के बाद नशे की हालत में थे। पैसों के लेन-देन को लेकर हुई बहस में ही युवकों ने वेटर पर गोली चला दी। गोली वेटर के कान के पास लगी है। 

The boy shot at the waiter, Serious injured

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है। डॉक्टरों ने फिलहाल मरीज़ का इलाज कर उसे ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया है। पुलिस से पूछताछ के बाद पता चला है कि सभी युवकों के पास असलहे मौजूद थे। 

The boy shot at the waiter, Serious injured

एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देशन में पुलिस ने मात्र 3 घंटों के अंदर मोहन कश्यप गोलीकांड मामले का खुलासा कर बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने 3 आरोपियों के साथ एक लग्ज़री गाडी भी बरामद की है। 

Web Title: The boy shot at the waiter, Serious injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया