मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

मुझे ताज्जुब है कोई भी फिल्म के सपोर्ट में नहीं आया: विवेक ओबेरॉय


ARCHANA PANDEY 08/04/2019 13:03:43
27 Views

Mumbai. विवेक ओबेरॉय की आने वाली फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' पिछले काफी दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म के रिलीज को लेकर काफी विवाद बना रहा, इसके बाबजूद आखिरकार फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के रिलीज होने से पहले  विवेक ओबेरॉय ने फिल्म के विवादों को लेकर अपनी बात सामने रखी है।

I am surprised that no film has come in support: Vivek Oberoi 

विवेक का कहना है कि मुझे ताज्जुब और दुख है कि जब इस फिल्म पर विवाद हुआ तो कोई भी फिल्म के सपोर्ट में नहीं आया। उन्होंने कहा कि फिल्म को रिलीज होने दिया जाए, मैंने ऐसा किसी को भी ट्वीट करते हुए नहीं देखा। बात हमारी राजनीतिक विचारधारा की नहीं बल्कि फिल्ममेकर और दर्शक के अधिकार की है। हमें इस अधिकार को बचाने की जरूरत है। 

I am surprised that no film has come in support: Vivek Oberoi

वहीं, विवेक से जब ये सवाल किया गया कि क्या वह मोदी के फैन हैं? तो उन्होंने कहा कि जी मैं उनका फैन हूं पर भक्त नहीं हूं। मैं पीएम मोदी की हर बात पर सहमत नहीं हो सकता। मैं हर चीज पर संतुलित व्यू रखता हूं। हां, मुझे लगता है कि नरेंद्र मोदी सबको प्रेरित करते हैं।

Web Title: I am surprised that no film has come in support: Vivek Oberoi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया