वर्ल्डकप को लेकर बीसीसीआई जल्द करेगी टीम का ऐलान, ये होंगे संभावित खिलाड़ी


SONALI GAUNIYAL 08/04/2019 13:32:58
110 Views

Lucknow. भारतीय किक्रेट खिलाड़ी और उनके फैंस अभी आईपीएल-12 में व्यस्त हैं, लेकिन आईपीएल के खत्म होने के तुरन्त बाद ही आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आगाज होगा। बता दें कि बीसीसीआई वनडे वर्ल्डकप 30  मई को शुरू होगा, जिसके लिए टीमों की घोषणा का सिलसिला भी शुरू होने जा रहा है। सूत्रों के अनुसार, बीसीसीआई टीम इंडिया की घोषणा आगामी 15 अप्रैल को मुंबई में करेगी। काफी पहले से ही बीसीसीआई वर्ल्ड कप 2019 के चयन की तैयारी कर रही थी।

Soon BCCI will announce team for World Cup

बता दें कि न्यूजीलैंड ने सबसे पहले अपनी टीम की घोषणा की थी। न्यूजीलैंड टीम की कप्तानी केन विलियमसन को दी गयी है। न्यूजीलैंड के बाद पाकिस्तान ने अपनी टीम की घोषणा की है। पाकिस्तान टीम की कप्तानी सरफराज अहमद को सौंपी गई है। वहीं, टीम इंडिया की बात करें तो टीम के खिलाड़ियों का चयन लगभग तय है। टीम में बस चौथे क्रम और ऑलराउंडर की जगह सुनिश्चित नहीं थी।

यह भी पढ़ें...भाजपा को घोषणा पत्र की बजाय माफीनामा जारी करना चाहिए: कांग्रेस

Soon BCCI will announce team for World Cup

चयन समिति को ऑलराउंडर के स्थान के लिए हार्दिक पांड्या के फॉर्म को लेकर चिंता थी, इसके अलावा महिलाओं पर अप्रिय टिप्पणी को लेकर उनका फंसना भी बीसीसीआई को अस्वाभाविक लग रहा है। हार्दिक का आईपीएल में फॉर्म में आना चयन समिति को राहत दे सकता है।

वहीं, टीम मैनेजमेंट को चौथे क्रम में अंबाती रायडू की खराब फॉर्म भी चिंचित कर रही है। ऐसे में हो सकता है कि टीम चयनकर्ता 15 खिलाड़ियों की घोषणा कर विराट कोहली को चौथे क्रम के लिए चुन सकती है। विश्व कप की संभावित टीम में विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, अंबाती रायडू, एमएस धोनी, ऋषभ पंत, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, विजय शंकर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल/रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें...राजनाथ सिंह ने कहा एफ-16 विमान पर झूठ बोल रहा है पाकिस्तान.

Web Title: Soon BCCI will announce team for World Cup ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया