मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

बाल-बाल गिरते-गिरते बचीं प्रियंका चोपड़ा, देखें विडियो


SHREYA 08/04/2019 16:32:09
29 Views

Mumbai. बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा अपने कमाल के स्टारडम के चलते अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते साल यानी साल 2018 में प्रियंका ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से पूरे पारंपरिक रीति-रिवाज से परिवार और करीबियों की मौजूदगी में शादी की। शादी के बाद से ये जोड़ा एक दूसरे के साथ काफी खुश है। प्रियंका-निक आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में प्रियंका-निक के तलाक की फर्जी खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी। तलाक की फर्जी खबर छापने वाली इंटरनेशनल मैगजी़न के खिलाफ प्रियंका-निक कड़ा  एक्शन लेने की तैयारी में हैं। 

यह भी पढ़ें:- छपाक के सेट से सामने आई दीपिका की कुछ और तस्वीरें

Nick Jonas saves wife Priyanka Chopra from falling

आजकल सोशल मीडिया पर प्रियंका-निक का एक और विडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। ये विडियो तब का है जब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस का साथ देने जोनस ब्रदर्स कॉन्सर्ट में पहुंची थी। उस दौरान सीढ़ियों से उतरते वक़्त प्रियंका का पैर स्लिप हो गया, जिससे उनका बैलेन्स बिगड़ गया और प्रियंका गिरने से बच गईं। 

Nick Jonas saves wife Priyanka Chopra from falling

प्रियंका को गिरने से बचाने का श्रेय उनके पति निक जोनस को जाता है। दरअसल, दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े सीढ़ियों से नीचे उतर रहे थे उस वक़्त प्रियंका का पैर डिसबैलेन्स हो गया तभी तुरंत निक ने अपने हाथ का सहारा दे कर पत्नी  प्रियंका को गिरने से बचा लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Her reaction 😂😂😂 god she's adorable 😂😂❤❤ @priyankachopra

A post shared by Priyanka Chopra Online (@priyankaonline) on Apr 6, 2019 at 10:02am PDT

 

 

Web Title: Nick Jonas saves wife Priyanka Chopra from falling ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया