मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

निरहुआ के रोड शो में पथराव, लगे अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे


ARCHANA PANDEY 08/04/2019 16:41:23
66 Views

Azamgarh. आजमगढ़ में सोमवार को भाजपा प्रत्याशी और भोजपुरी फिल्म अभिनेता 'निरहुआ' ने रोड शो किया। इस दौरान लोगों ने उनके काफिले को रोककर पथराव किया और अखिलेश यादव जिंदाबाद' के नारे लगाए। 

Akhilesh Yadav

बता दें कि रोड शो के दौरान 'निरहुआ' का काफिला आजमगढ़ के परमानपुर गांव से होकर गुजरा तो ग्रामीणों ने 'निरहुआ' के काफिले को रोकने की कोशिश की, जिस पर पुलिस ने ग्रामीणों को खदेड़ना शुरू किया। वहीं, काफिले में शामिल भाजपा के समर्थकों ने भी ग्रामीणों को अपशब्द कहना शुरु कर दिया।

यह भी पढ़े...राजनाथ सिंह ने कहा एफ-16 विमान पर झूठ बोल रहा है पाकिस्तान..

Akhilesh Yadav

जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस और 'निरहुआ' के काफिले पर पथराव कर दिया और अखिलेश यादव जिंदाबाद, 'निरहुआ तुम वापस जाओ' के जमकर नारे लगाएं। वहीं किसी तरह से पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद 'निरहुआ' के काफिले को परमानपुर गांव से बाहर निकाला। तब जाकर कही काफिला आगे की ओर बढ़ सका। 

Web Title: Akhilesh Yadav's slogan in Nirhua Roadshow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया