न्याय योजना के पीछे इस नेता के बेटे का है दिमाग


SONALI GAUNIYAL 08/04/2019 16:53:57
40 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अपने विपक्षी दल भाजपा और दिल्ली की सत्ता से एनडीए को मात देने के लिए कई सारे प्रयासों में जुटी है। इस बार कांग्रेस पार्टी 'अब होगा न्याय' के नारे के साथ लोकसभा चुनाव प्रचार में उतरी है। पूरे कैंपेन 'अब होगा न्याय'  के पीछे एक वरिष्ठ नेता के बेटे का बड़ा हाथ हैं। बता दें कि इस कैंपेन के पीछे कांग्रेस नेता मार्गरेट अल्वा के बेटे निखिल अल्वा का दिमाग है। बता दें कि निखिल अल्वा ने मात्र 10 दिनों में ही पूर्ण रुप से अभियान को तैयार किया था। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा और पार्टी के अन्य सदस्यों की उपस्थिति में 'अब होगा न्याय'  नारा लॉन्च हुआ।

Big politician sons idea is behind Nyay Yojna

दरअसल कांग्रेस ने इस अभियान को पुलवामा हमले पर रोक दिया गया था। प्रचार समिति का हिस्सा रहे एक कांग्रेसी सदस्य ने बताया कि पुलवामा हमले की स्थिति को देखते हुए हमने कुछ समय के लिए इस अभियान को रोकने का फैसला लिया था। 25 मार्च को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रणनीति के हिस्से के तहत न्यूनतम गांरटी योजना के तहत भुगतान का विवरण दिया था। लोगों में इसका काफी प्रभाव भी नजर आया।

यह भी पढ़ें...भारत 16 से 20 अप्रैल के बीच फिर कर सकता है हमला: पाकिस्तान

Big politician sons idea is behind Nyay Yojna

खबरों की मानें तो अल्वा ने कलाकार, लेखक और निर्देशक से लेकर अभिनेता और स्टूडियो तक सब कुछ व्यवस्थित करने के लिए दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु के बीच यात्रा की थी। कांग्रेस सदस्यों के अनुसार अल्वा को टीवी प्रोडक्शन हाउस चलाने के अपने अनुभव और विज्ञापन और टीवी जगत के साथ संबंधों के कारण इस कार्य को सौंपा गया था। यही कारण है कि कांग्रेस न्याय योजना को लेकर मजबूती के साथ जनता के बीच खड़ी है।

यह भी पढ़ें...भाजपा को घोषणा पत्र की बजाय माफीनामा जारी करना चाहिए: कांग्रेस

 

 

Web Title: Big politician sons idea is behind Nyay Yojna ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया