मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

CM योगी ने कहा- सपा-बसपा व कांग्रेस सत्ता में आई तो देश की सुरक्षा में लगाएगी सेंध


SUJEET KUMAR 08/04/2019 16:42:37
43 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को मुजफ्फरनगर में भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए विपक्षी दलों को देश की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले दल करार दिया। सीएम योगी  ने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस एक थाली के चट्टे-बट्टे हैं, ये लोग जब भी सत्ता में आएंगे देश की सुरक्षा में सेंध लगाएंगे। 

lok sabha elections 2019 cm yogi adityanath

सोमवार को मुजफ्फरनगर में भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए योगी ने मुजफ्फरनगर दंगे को जिक्र किया और राहुल प्रमुख अजित चौधरी और जयन्त चौधरी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे के समय सचिन और गौरव के मारे जाने पर चौधरी अजित सिंह कहां थे। उस समय वह विदेश चले गए थे। मुजफ्फरनगर में दंगे में हर जाति का व्यक्ति शिकार बना।

जयंत चौधरी को घेरते हुए योगी ने कहा कि चौधरी चरण सिंह की आत्मा रो रही होगी कि उनका पौत्र आज दंगायों के साथ खड़ा है। योगी ने कहा कि जयंत चौधरी ने कहा कि हमने जाटों का ठेका ले रखा है क्या? हमें इस बात से दुख हुआ, लेकिन हम कहना चाहते हैं कि जो देश के लिए अपनी जान दांव पर लगा सकता है वो किसी ठेकेदार का मोहताज नहीं होता है।

प्रमुख विपक्षी दलों को निशाने पर लेते हुए योगी ने कहा कि सपा-बसपा और लोकदल के लोगों को इसलिए भी परेशानी है कि देश मजबूत हो रहा है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस एक थाली के चट्टे-बट्टे हैं, ये लोग जब भी सत्ता में आएंगे देश की सुरक्षा में सेंध लगाएंगे। 

उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर में वहीं जीतेगा, जिसने मेहनत और ईमानदारी से लोगों की सेवा की हो। योगी ने अपनी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि जब हमारी सरकारी आई थी तो गन्ना किसानों का भुगतान बाकी था, हमने 2 सालों में 62 हजार करोड़ का गन्ना मूल्यों का भुगतान किया। हमने ये भी फैसला किया है कि जब तक खेत में गन्ना होगा तब तक कोई गन्ना मिल बंद नहीं होगी। 

 

Web Title: lok sabha elections 2019 cm yogi adityanath ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया