फारूक अब्दुल्ला के विवादित बोल, देखता हूं 370 हटाने के बाद आपका झंडा कौन उठाता है


SUJEET KUMAR 08/04/2019 17:51:42
86 Views

Srinagar. नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के घोषणा पत्र पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। फारूक अब्दुल्ला ने कहा है कि भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में जम्मू कश्मीर में धारा 370 को खत्म करने की बात कही है, वह 370 ख़त्म करेंगे तो फिर विलय किधर रहेगा?। 

farooq abdullah reaction on bjp sankalp patra sec 370

लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार में लगे फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि 'वो क्या उसको मिटाना चाहते हैं। समझते हैं कि बाहर से लाएंगे यहां बसाएंगे और हमारा नंबर कर देंगे। हम क्या सोते रहेंगे? हम इसका मुकाबला करेंगे इंशाअल्लाह। हम इसके खिलाफ खड़े हो जाएं। 370 को कहते हो खत्म करो, अरे खत्म करोगे तो इलहाक (विलय) कहां रह जाएगा। 

फारूक अब्दुल्ला ने ने कहा, अल्लाह की कसम कहता हूं, अगर हम अल्लाह को यही मंजूर होगा तो हम इनसे आजाद हो जाएंगे। ये धारा 370 को खत्म करें, हम भी देखते हैं, मैं भी देखता हूं कि कौन इनका झंडा खड़ा करने के लिए होगा यहां। वो चीजे मत करो, जिससे कि तुम हमारे दिलों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हो। 

अब्दुल्ला ने श्रीनगर के डाउन टाउन इलाके में हुई अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राज्यपाल पर भी निशाना साधा। फारूक ने कहा कि “उन्होंने सिर्फ 45 वाहनों के लिए हमारे राजमार्ग को बंद कर दिया है, मुझे लगता है कि राज्यपाल खुद कुछ नहीं सोचते वो दिल्ली की सोच पर चलते हैं।

Web Title: farooq abdullah reaction on bjp sankalp patra sec 370 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया