मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

मायावती का बड़ा बयान,कहा अगर यूपी ने साथ दिया हमें प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता..


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/04/2019 18:58 PM
342 Views

Lucknow. आम चुनाव से पहले सभी दल के नेता अपनी -अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। वहीं विपक्षी दलों के अधिकांश नेता इस बार पीएम बनने का सपना भी देख रहे हैं। इसी कड़ी में बसपा प्रमुख मायावती ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में रैली के दौरान बड़ा बयान दिया है। मायावती ने कहा कि अगर यूपी ने साथ दिया तो हमें प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता है। 

Mayawati

मायावती ने खुद को पीएम पद का दावेदार बताया

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्वनगर जिले में सोमवार को बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने एक विशाल रैली को संबोधित की। रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने अपने दिल की बात कह दी। उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश के लोगों ने हमारा साथ दिया तो वह जरुर प्रधानमंत्री बनेंगी और लोगों की समस्याओं को दूर करेंगे। 

Mayawati

केंद्र से मोदी व प्रदेश से योगी को भगाना है

बसपा प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि केंद्र से मोदी व प्रदेश से योगी को भगाना है। विपक्षियों को फंसाने के लिए केंद्र सरकार सीबीआई,ईडी व आईटी का गलत इस्तेमाल कर रही है। इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री ने बीजेपी के संकल्प पत्र पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2014 के वादों को पूरा न करने वाली बीजेपी को चुनावी घोषणा पत्र जारी करने का नैतिक अधिकार नहीं है।

 

 

Web Title: Mayawati's big statement, said if UPA has supported us, nobody can stop us from becoming prime minister. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया