यूपी में शिक्षामित्रों के आ सकते हैं अच्छे दिन!


ABHIMANYU VERMA 09/04/2019 09:00 AM
142 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए कांग्रेस यूपी में असंतुष्टों और रूठों को साधने में जुटी है। पहले ही अपना घोषणा पत्र जारी कर चुकी कांग्रेस प्रदेश के शिक्षामित्रों, संविदा कर्मचारी और किसानों की स्थानीय समस्याओं से सम्बंधित एक छोटा घोषणापत्र जारी करने के तैयारी में है। जिसे यूपी में कांग्रेस के मास्टरस्ट्रोक के तौर पर देखा जा रहा है। 

Congress will introduce separate manifesto for shikshamitra

सूत्रों की माने तो शिक्षामित्रों, संविदा कर्मचारी और किसानों की स्थानीय समस्याओं से सम्बंधित ठोस वादों घोषणापत्र को फाइनल टच दिया जा चुका है।

बता दें कि पिछले दिनों प्रियंका गांधी ने शिक्षामित्रों, आंगनबाड़ी, रोजगार सेवकों, शिक्षक भर्ती, आधुनिक मदरसा शिक्षकों और शिक्षा प्रेरकों व अन्य से जुड़े संगठनों के लोगों से मुलाक़ात की थी। 

यह भी पढ़ें:-...सपा ने ऐन मौके पर इस उम्मीदवार का काटा टिकट

Congress will introduce separate manifesto for shikshamitra

उस समय प्रियंका गांधी ने आश्वासन देते हुए कहा था कि उनकी आवाज दबने नहीं दी जाएगी। लेकिन जब कांग्रेस के घोषणापत्र में इनकी समस्याओं से जुड़ा कोई भी वादा नहीं किया गया। 

Congress will introduce separate manifesto for shikshamitra

वहीं, शिक्षामित्र संगठन के नेता अनिल यादव ने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने फोन करके उनके संगठन के फर्रुखाबाद जिलाध्यक्ष मनोज यादव को बुलाकर बात की।

मनोज यादव से खुर्शीद ने कहा कि जल्द ही कांग्रेस प्रदेशस्तरीय घोषणापत्र लाने जा रही है, जिसमें शिक्षामित्र समेत प्रदेश स्तर के सभी मुद्दे होंगे। 

Web Title: Congress will introduce separate manifesto for shikshamitra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया