मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

भाजपा को घोषणा पत्र की जगह कार्रवाई रिपोर्ट पेश करनी चाहिए : मायावती


ABHIMANYU VERMA 09/04/2019 12:31:31
73 Views

Lucknow. भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना संकल्प पत्र सोमवार को जारी कर दिया। जिसको लेकर विपक्षी दल भाजपा पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में बसपा अध्यक्ष मायावती ने तंज़ कसते हुए कहा है कि भाजपा को नया घोषणा पत्र जारी करने के बजाए पिछले चुनावी वादों के सम्बंध में 'कार्रवाई रिपोर्ट' देश की जनता के समक्ष पेश करनी चाहिए।

Mayawati said that the BJP should present an action report instead of the manifesto.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को भाजपा का घोषणा पत्र जारी किया। जिसमें राम मंदिर मुद्दे को भी शामिल किया गया है। 

मायावती ने कहा कि पिछले चुनाव में भाजपा ने लुभावने वादों से जनता को गुमराह करने का प्रयास किया था, उसी तरह से फिर एक बार घोषणापत्र के जरिए जनता को गुमराह की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें पता होना चाहिए कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है।

Mayawati said that the BJP should present an action report instead of the manifesto.

यह भी पढ़ें:-...राहुल ने भाजपा के संकल्प पत्र पर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात

उन्होंने कहा कि चुनावी वादाखिलाफी करने वाली मोदी सरकार को जनता से माफी मांगनी चाहिए। भाजपा ने अपने 5 साल के कार्यकाल में केवल धन्नासेठों के लिए ही काम किया है।

भाजपा के संकल्प पत्र पर निशाना साधते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा कि चुनावी घोषणा पत्र के बजाए उन्हें पिछले चुनावी वादों के सम्बंध में ‘कार्रवाई रिपोर्ट’ जारी करनी चाहिए थी। लेकिन ऐसा करने की हिम्मत उनमें नहीं है।

Web Title: Mayawati said that the BJP should present an action report instead of the manifesto. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया