कीथ अर्बन ने जीता अवार्ड बेबी गर्ल किडमैन को दिया धन्यवाद


Rajvinder kaur 09/04/2019 13:04:19
99 Views

कीथ लियोनेल अर्बन एक न्यूजीलैंड के ऑस्ट्रेलियाई गायक, गीतकार और रिकॉर्ड निर्माता हैं जो देश संगीत में अपने काम के लिए प्रसिद्ध हैं। 1991 में, उन्होंने एक स्व-शीर्षक पहली एल्बम रिलीज़ की और अगले साल संयुक्त राज्य अमेरिका जाने से पहले ऑस्ट्रेलिया में चार एकल चार्ट बनाए। उन्होंने द रेंच के नाम से एक बैंड शुरू करने से पहले एक सत्र गिटारवादक के रूप में काम किया, जिसने कैपिटल नैशविले पर एक स्टूडियो एल्बम रिकॉर्ड किया और यूएस बिलबोर्ड हॉट कंट्री सोंग्स चार्ट पर दो एकल चार्ट किए। 

Keith Urban won the award thanked

गायक कीथ अर्बन ने एसीएम एंटरटेनर ऑफ द ईयर का अवार्ड जीतने के बाद अपनी बेबी गर्ल निकोल किडमैन और बेटियों को शुक्रिया अदा किया। पीपल डॉट कॉम की रपट अनुसार, रविवार को ऐरेना के एमजीएम में आयोजित 54वें एकेडमिक ऑफ कंट्री म्यूजिक अवार्ड की दौड़ में लुक ब्रायन, केनी चेशनी, क्रिस स्टेपलेटन और जेसन एल्डेन शामिल थे, जिसमें कीथ ने बाजी मारी। जैसे ही यह आस्ट्रेलियाई गायक मंच पहुचां, दर्शकों ने खड़े होकर उनका अभिवादन किया। इस दौरान गायक ने बीवी और अभिनेत्री निसोक किडमैन का अभिभाषण में शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि 'बहुत बहुत धन्यवाद।' बेबी गर्ल मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं। इस दौरान किडमैन उनकी तरफ प्यार भरी नजरों से देख रही थीं। 

Keith Urban won the award thanked

अर्बन ने कहा, 'मेरी टीम, आप सभी को धन्यवाद।' मेरे प्रशंसको आप सभी शानदार हैं। आपके नहीं पता कि आप मेरे लिए क्या हैं। अर्बन ने अपनी बेटियों संडे रोज (10), और फैथ मागरिंट (8) को भी धन्यवाद दिया। 51 वर्षीय अर्बन को पहली बार खिताब हासिल हुआ हैं। 2005 से अबतक वह नौ बार इस अवार्ड के लिए नामांकित हो चुके थे।  

Keith Urban won the award thanked

 

Web Title: Keith Urban won the award thanked Baby Girl Kidman ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया