मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने अस्पताल में की फायरिंग,एक की मौत दो घायल


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/04/2019 14:23 PM
36 Views

Srinagar. जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकी हमला हो गया है। इस आतंकी हमले में एक जवान की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं इस खबर से हड़कंप मच गया है। सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है। 

In Kashmir, terrorists firing in hospital, one killed, two injured

आतंकियों ने आरएसएस नेता पर बनाया था निशाना

जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों ने आरएसएस नेता चंद्रकांत शर्मा पर निशाना बनाकर एक अस्पताल में फायरिंग कर दी। आरएसएस नेता के पीएओ को गोली लग गई जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई वहीं आरएसएस नेता चंद्रकांत शर्मा व एक अन्य इस गोलीबारी में घायल हो गया। दोनों अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं इस घटना को अंजाम देने के बाद आतंकी भागने में कामयाब रहे। सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है। 

आपको बता दें कि आरएसएस नेता चंद्रकांत सीनियर फार्मासिस्ट थे। वहीं इस खबर से कोहराम मचा हुआ है। 

 

Web Title: In Kashmir, terrorists firing in hospital, one killed, two injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया