सिर्फ भ्रष्टाचार ही ईमानदारी से करती है कांग्रेस : प्रधानमंत्री मोदी


ABHIMANYU VERMA 09/04/2019 14:23 PM
65 Views

Mumbai. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को महाराष्ट्र के लातूर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने मध्य प्रदेश में आईटी की छापेमारी को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार ही वो काम है जो कांग्रेस सत्ता में आने के बाद पूरी ईमानदारी के साथ करती है।

Prime Minister Modi said that corruption is the only job Congress has done sincerely

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी के साथ उद्धव ठाकरे मंच पर मौजूद रहे। दोनों नेता 27 महीने बाद एक मंच पर दिखाई दिए। इससे पहले उन्होंने दिसंबर 2016 में मुंबई में अरब सागर के बीच शिवाजी महाराज के स्मारक की नींव रखी थी। 

लातूर में प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को ढकोसला पत्र करार दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की खासियत है कि उसने अपने ढकोसला पत्र (घोषणा पत्र) के वादों को आजादी के 60 साल में कभी पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि हम जो संकल्प लेते हैं, उसे पूरा करने में अपनी जान झोंक देते हैं। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उनका ढकोसला पत्र नामदार की चौथी पीढ़ी को सुरक्षित करने के लिए है। हमारा संकल्प पत्र देश की आने वाली पीढ़ी को सुरक्षित करने के लिए है। 

यह भी पढ़ें:-...राहुल ने भाजपा के संकल्प पत्र पर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात

उन्होंने आगे कहा कि भ्रष्टाचार ही वो काम है जो कांग्रेस सत्ता में आने के बाद पूरी ईमानदारी के साथ करती है। लेकिन वह कभी अपने ढकोसला पत्र में भ्रष्टाचार की बात नहीं लिखती है।  

मध्य प्रदेश में आईटी के रेड पर उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में सरकार बने अभी 6 महीने नहीं हुए, लेकिन अरबों-खरबों रुपये की लूट के सबूत मिले हैं। बड़े-बड़े लोगों के बंगलों से करोड़ों का कालाधन इधर से उधर हुआ है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि नोट से वोट खरीदने का ये पाप इनकी राजनीतिक संस्कृति रही है। ये बोलते हैं- चौकीदार चोर है, लेकिन नोट कहां से निकले। असली चोर कौन है?

Web Title: Prime Minister Modi said that corruption is the only job Congress has done sincerely ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया